• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डोर टू डोर कैंपेन करेंगे BJP विधायक, जनता के बीच रखेंगे अपना रिपोर्ट कार्ड: पार्टी स्तर से होगी निगरानी

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 15 सितंबर: अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा 26 सितंबर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार की उपलब्धियों के साथ घर-घर प्रचार अभियान शुरू कर रही है। BJP ने पार्टी के विधायकों को भी अपने-अपने विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में डोर टू डोर कैंपेन करने और जनता के बीच अपना रिपोर्ट कार्ड रखने को कहा है। विधायकों के इस अभियान की निगरानी भी पार्टी स्तर से की जाएगी। विधायकों का यह अभियान 20 सितंबर से 26 सितंबर के बीच चलेगा। उसके बाद पार्टी बड़े पैमाने पर अपना अभियान शुरू करेगी।

स्वतंत्रदेव सिंह

भाजपा के एक नेता ने कहा कि यह निर्णय लिया गया है कि 26 सितंबर से पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने वाले साहित्य के साथ घर-घर जाकर प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा, "यह तय किया गया है कि अभियान के दौरान राज्य के सभी घरों तक पहुंच बनाई जाएगी और हमारे कार्यकर्ता मतदाताओं को राज्य और केंद्र में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे। राज्य के सभी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता। अभियान में भाग लेंगे।"

सरकार की योजनाओं को बताने की भी जिम्मेदारी
सभी विधायकों को अपने अपने विधानसभा में प्रचार अभियान को और तेज करने को कहा गया है। बैठकों के माध्यम से अपने कामकाज के ब्यौरे के साथ ही योगी और मोदी सरकार की ओर से चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी कामों को भी जनता को बताने को कहा गया है। बीजेपी एक एक MLA ने वन इंडिया को बताया कि, संगठन की तरफ से कहा गया है की अपने अपने विधानसभाओं में डोर टू डोर कैंपन करना है। संगठन की तरफ से इसकी मॉनिटरिंग भी की जाएगी। जो विधायक लापरवाही करेंगे उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है। इस लिए सभी विधायकों ने अपना रिपोर्ट कार्ड तैयार करना शुरू कर दिया है।

योगी

जनता को भाजपा बताएगी की संकल्पपत्र में किए वादे पूरे हुए
भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि बीजेपी एक प्लान तैयार किया है जिसके तहत बीजेपी के विधायकों को यह भी जिम्मेदारी दो गई है की वो बीजेपी के लोक संकल्प पत्र में दिए गए वादों को भी जनता को बता की पिछले चुनाव में पार्टी ने जो वादे किए थे वो सभी पूरे कर दिए गए हैं। भाजपा नही चाहती की किसी भी हालत में विपक्ष पार्टी की कमियों का लाभ उठाकर जनता को गुड़ करने का काम करे। इसलिए वो हर उस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी जिसको लेकर विपक्ष भ्रम फैलाने में जुटा हुआ है।

चुनावी तैयारियों को तेज कर रही बीजेपी
अपनी चुनावी तैयारियों के तहत ही भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई ने कम से कम 1.5 करोड़ नए सदस्यों को नामांकित करने के लिए सदस्यता अभियान सहित कई कार्यक्रमों और कार्यक्रमों की योजना बनाई है। प्रत्येक मतदान केंद्र पर एक 21 सदस्यीय समिति, योगी के साढ़े चार साल पूरे होने का भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ ही राज्य में आदित्यनाथ सरकार 19 सितंबर को 27,700 'शक्ति केंद्र' (छह से सात मतदान केंद्रों का समूह) और ब्लॉक स्तर पर 'स्वच्छता अभियान' चलाया जाएगा।

यह भी पढे़ें- पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों को साधेगी बीजेपी, बिजली और गन्ना के बकाए को लेकर सरकार उठा सकती है बड़ा कदमयह भी पढे़ें- पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों को साधेगी बीजेपी, बिजली और गन्ना के बकाए को लेकर सरकार उठा सकती है बड़ा कदम

English summary
BJP MLAs will do door to door campaign, will keep their report card among the public;
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X