निरीक्षण के बहाने भाजपाइयों ने किया अस्पताल में हंगामा, छेड़छाड़!

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के जिला अस्पताल में गुरुवार को भाजपा के छुटभैया नेताओं के निरीक्षण का मामला तूल पकड़ने लगा है। दोपहर में भाजपा के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया , प्रदीप चंद्रा, देवेंदर जोशी, यतिन भाटिया के साथ तमाम नेता अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। 

निरीक्षण के बहाने भाजपाइयों ने किया अस्पताल में छेड़छाड़!

जैसे ही भाजपा के नेताओं ने निरीक्षण करना शुरू किया वैसे ही उनको अस्पताल के अंदर तमाम खामियाँ नज़र आने लगी। सबसे पहले भाजपा के नेताओं ने अस्पताल के अंदर डैमेज हुई सीवर लाइन के साथ ही मरीजों के साथ हो रहे व्यवहार पर सीएमएस से नाराजगी जताई लेकिन जैसे-जैसे निरीक्षण बढ़ता गया वैसे-वैसे भाजपा के नेता अपने को प्रशासन का अधिकारी समझने लगे।

Read Also: बच्चों के झगड़े ने लिया सांप्रदायिक रंग, बवाल को बाद पुलिस फोर्स तैनात

निरीक्षण के बहाने भाजपाइयों ने किया अस्पताल में छेड़छाड़!

भाजपा के नताओं के गुस्से का शिकार एक महिलाकर्मी हुई। उस पर भाजपा के नेताओं ने आरोप लगाया कि वह एक्सपाइरी इंजेक्शन मरीजों को दे रही है। जब महिला कर्मचारी ने इनकार किया तो भाजपा के नेताओं ने उसके साथ बदसलूकी की और महिला को अंजाम भुगतने की नसीहत दी। महिला का कहना था कि एक्सपाइरी इंजेक्शन को उसने एक बॉक्स में अलग रख रखे थे लेकिन नेताओं ने उस पर बखेड़ा खड़ा कर दिया और उस पर रिश्वत लेकर इलाज करने का आरोप लगा दिया।

निरीक्षण के बहाने भाजपाइयों ने किया अस्पताल में छेड़छाड़!

वहीं घटना की जानकारी होते ही अस्पताल के स्टाफ ने भाजपा के नेताओं पर छेड़छाड़ करने के आरोप में कोतवाली में तहरीर दे दी। साथ ही भाजपा के नेताओं ने मामला बिगड़ता देख अस्पतालकर्मियों के खिलाफ तहरीर दे दी। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पुलिस से शिकायत की है, अगर नेताओं पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो वह हड़ताल पर जा सकते है।

Read Also: यूपी में 13 आईपीएस अफसरों के तबादले, देखिए कौन कहां गए

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leaders ruckus during inspection of hospital in Bareilly, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...