• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: नैनीताल-बरेली हाईवे पर दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत, चार की मौत

|

Bareilly News, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नैनीताल-बरेली हाईवे दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा देर रात करीब 3 बजे का बताया जा रहा है।

Bareilly: Four people dead in head-on collision between two cars

जानकारी के अनुसार, नैनीताल-बरेली फोरलेन हाइवे पर शाहगढ़/सिमरा के सामने स्विफ्ट कार व बहेड़ी नगर की तरफ से जा रही महिंद्रा एसयूवी कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एसयूवी कार के चालक सुलतान (27) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरी तरफ स्विफ्ट कार में सवार अरशद (20), अज़ीम (18) और विकास (18) निवासी बहेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला। इस दौरान जेसीबी मशीन की मदद भी लेनी पड़ी। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस हादसे की सूचना पर मृतक के परिवारों में कोहराम मच गया। उधर ग़मगीन परिजन शवों का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर रहे हैं दूसरी तरफ पुलिस पीएम कराने के लिए परिजनों को मनाने की कोशिश में लगी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bareilly: Four people dead in head-on collision between two cars
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X