आजम ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर कसे तंज, अफसरों को मंच से धमकाया

Subscribe to Oneindia Hindi

संभल। उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे सपा नेता आजम खाँ ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उनको डरपोक नेता बताया और कहा कि उनको विधानसभा चुनाव हारने का डर था इसलिए मैदान में नहीं आए। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। मंच से ही अफसरों को धमकी भी दे डाली।

 Azam sppech in Sambhal, threatened officers and commented on Yogi and Modi

योगी आदित्यनाथ पर कसे तंज
संभल के चेयरमैन पद के लिए चुनाव लड़ रही नाजिया लुकमान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए सपा नेता आजम खां पहुंचे। आजम ने कहा कि सीएम योगी की गोरखपुर से चुनाव लड़ने की हैसियत नहीं थी इसलिए वे एमएलसी बने। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव में गोरखपुर से सपा का वार्ड मेंबर जीतेगा, भाजपा का नहीं जीतेगा। आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बेटी की आबरू बचाने की बात करते हैं लेकिन उन्होंने बेटी पैदा करके नहीं दी।

अफसरों को धमकी
आजम ने मंच से संबोधित करते हुए उत्तप्रदेश के अफसरों को धमकाते देते हुए कहा कि जिन अफसरों को पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है वो चुनाव खराब न करें और जिन्हें सिर्फ पांच साल करनी है वो जो चाहे करें। इसी के साथ आजम ने मंच से ही जिले के डीएम और एसपी को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में आपकी कार्रवाई निष्पक्ष होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए आप ऐसा कुछ न करें जिससे जनता और समाजवादी पार्टी को शिकायत हो क्योंकि एक सरकार हमेशा नहीं रहती है।

Read Also: बहराइच में परेशान शिक्षिकाओं ने जताया विरोध, रोड पर लगाई क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam speech in Sambhal, threatened officers and commented on Yogi and Modi.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.