आजम खान और उनके बेटे को मिली धमकी, '24 घंटे के भीतर जान से मार दूंगा'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे को धमकी देने का मामला सामने आया है। दोनों को किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। धमकी के बाद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अब्दुल्ला ने यह शिकायत गंज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। अब्दुल्लाह ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हे 6 व 7 फरवरी को किसी अज्ञात नंबर से फोन आया था, जिसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

24 घंटे में जान से मार दुंगा

24 घंटे में जान से मार दुंगा

आबको पता दें कि अब्दुल्ला सुआर विधानसभा सीट से सपा विधायक हैं, उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें किसी अंतर्राष्ट्रीय नंबर से फोन आया था। कॉल करने वाले ने उन्हें गाली दी और जान से मारने की धमकी दी, उसने ना सिर्फ अब्दुला बल्कि पिता आजम खान को भी जान से मारने की धमकी दी है। फोन करने वाले ने धमकी दी है कि अगले 24 घंटे वह दोनों को जान से मार देगा।

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

अब्दुल्ला ने अपनी शिकायत में कहा कि फोन करने वाले ने उन्हें 5-6 बार फोन किया, उसने अलग-अलग नंबर से उन्हें फोन किया। अब्दुल्ला ने अपनी शिकायत में दोनों नंबर का जिक्र किया है, जिन नंबर से उन्हें धमकी दी गई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी अब्दुल्ला ने दावा किया है कि उन्हे इससे पहले भी इस तरह की धमकी दी गई थी, लेकिन उनकी शिकायत पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

अब्दुल्ला ने कहा कि अगर ऐसा दोबारा होता है तो वह उन्हें इस मसले को विधानसभा स्पीकर के पास लेकर जाना पड़ेगा। वहीं इन सब के बीच पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक धमकी देने वाले के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चला है और धमकी देने वाली के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- मेरठ की मॉडल बोलीं, 'यौन शोषण कर अब हिंदू युवा वाहिनी के सहारे कर रहा बदनाम'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan and his son gets threat call to kill them within 24 hour. Police has registered the complaint.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.