• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमर सिंह को आजम से है उनकी और बेटियों की जान का खतरा, आज मुझसे मिलेंगे: राज्यपाल

|

कानपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने लखनऊ में आजम खान से अपनी बेटियों को जान का खतरा बताया था। जिसको लेकर अमर सिंह बुधवार को राज्यपाल राम नाईक से मिलगे। राज्यपाल राम नाईक ने उनको मिलने का समय दे दिया है।

Amar singh and his family is afraid of azam khan

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कानपुर में कहा कि अमर सिंह ने मिलने का समय लिया है। उन्होंने कहा कि अमर सिंह से चर्चा की जायेगी और जो उचित होगा वो किया जाएगा। वहीं, उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के डिग्री सवाल पर कहा कि उन्हें यह बात आज पता चली है। उसको दिखवाया जाएगा, कि आखिर उनकी डिग्री ऐसे कॉलेज से कहा गायब हो गई। वहीं, उन्होंने कहा कि अटल की डिग्री हो या ना हो उनके वक्तित्व पर कोई फर्क नहीं पडेगा। सबकों उनकी डिग्री की चिंता हो रही है तो इसकी हकीकत की जानकारी जरूर करेंगे।

चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित कुलपति मीटिंग कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने चंद्रशेखर आजाद की विशालप्रतिमा का अनावरण किया। सीएसए यूनिवर्सिटी में बुधवार से शुरू हुई सातवीं भारतीय कृषि विश्वविद्यालय संघ की दो दिवसीय मीटिंग में महामहिम राज्य पाल राम नाईक, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शिरकत की। बता दें कि कृषि विश्वविद्यालय संघ की इस दो दिवसीय बैठक में देश के सभी कृषि विश्वविद्यालय के 35 कुलपतियों ने हिस्सा लिया है

English summary
Amar singh and his family is afraid of azam khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X