VIDEO: 17 दिन बाद कब्र से बाहर आया युवक! पत्नी ने धोखे से रोक दी थी सांसे

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 17 दिन बाद कब्र से शव को निकाल कर युवक का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के घरवालों ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया था साथ ही हत्या करने के शक में जिलाधिकारी से शव को कब्र से निकाल कर जांच करने की मांग की थी। जिसके बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर शव को कब्र से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम किया गया।

बरला के भवीनगर का मामला

बरला के भवीनगर का मामला

घटना थाना बरला के भवीगढ़ गांव की है। बताया जा रहा है कि मृतक जायद खान ने चार साल पहले रुमिया से निकाह किया था। दोनों से दो बच्चे भी हैं। घटना 24 सितम्बर की बताई जा रही है, जायद खान तालानगरी की फैक्ट्री में काम करता था और काम करने के बाद घर पहुंचा। उस समय जायद स्वस्थ था, कोई बीमारी नहीं थी लेकिन देर रात न जाने जायद को क्या हुआ कि उसकी मौत हो गई। घटना वाले दिन पत्नी रुमिया ने बच्चों को पड़ोस के घर टीवी देखने के लिए भेज दिया था।

पत्नी का था प्रेम प्रसंग

पत्नी का था प्रेम प्रसंग

वहीं बताया जा रहा है कि रुमिया का इमरान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है और इमरान ने रुमिया को कोई टैबलेट दी, जिसे जायद को धोखे से खिला कर उसकी सांसें रोक दी। अगले दिन जायद को कब्रिस्तान में दफना दिया गया। लेकिन जब बच्चों ने परिवार के सदस्यों को घटना वाली रात का वाकया बताया तो रुमिया पर संदेह गहरा हो गया। मृतक के परिजनों ने शक के आधार पर थाना बरला में शिकायत की और जिलाधिकारी से गुहार लगाई कि मृतक के साथ न्याय किया जाए।

17 दिन बाद निकलवाया शव

17 दिन बाद निकलवाया शव

जिलाधिकारी ने कब्र से जायद खान का शव निकलवा का पोस्टमार्टम का निर्देश दिया। शव को 17 दिन बाद कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया है। बिसरा रिपोर्ट जांच के लिए रखी गई है। अब देखना यह है कि रिपोर्ट आने के बाद जायद खान की मौत का खुलासा हो पाता है या नहीं ?

ये भी पढ़ें-  घात लगाए बैठे दरिंदों ने दो सगी बहनों को दबोचा, गैंगरेप के बाद किया ये हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man deadbody removed from grave for postmartem in aligarh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.