घात लगाए बैठे दरिंदों ने दो सगी बहनों को दबोचा, गैंगरेप के बाद किया ये हाल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये दोनों बहनें मंगलवार की रात शौच के लिए गई थी तभी घात लगाए बैठे तीन लोगों ने उन्हें दबोच लिया और तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब दोनों बहनों ने भागने की कोशिश की तो उन्होंने दोनों बहनों को जमकर पीटा। एक बहन के सिर पर तमंचे से वार भी किया, जिससे वह घायल हो गई। इस मामले में पुलिस लापरवाही बरत रही है। काफी मशक्कत के बाद 24 घंटे बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बहनों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

शौच के लिए गई थीं बहनें

शौच के लिए गई थीं बहनें

दरअसल, मामला थाना मदनापुर क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली दो सगी नाबालिग बहनें मंगलवार की रात घर के बाहर करीब सौ मीटर की दूरी पर खेत मे शौच करने गई थी। पीड़िता के मुताबिक जब वह शौच को जा रही थी तभी वहां पर पहले से मौजूद तीन लोग आ गए और दोनों बहनों को पकड़ लिया। उसके बाद उनको पास के ही करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर उनके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट भी की गई।

तमंचे के दम पर किया गैंगरेप

तमंचे के दम पर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक तीनों लोगों के पास तमंचे भी थे, जिसको दिखाकर वह जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जब वह नहीं मानी तो उन लोगों ने उसके सिर पर तमंचे से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आधा घंटे तक जब बहनें अपने घर नही पहुंची तो परिजनो ने ढूंढने की कोशिश की। तो वह पास के ही खेत मे दोनों बहनें बेहोशी की हालत मे पड़ी मिली।

 मामले को फर्जी साबित करती रही पुलिस

मामले को फर्जी साबित करती रही पुलिस

पीड़िता के भाई ने बताया कि जब उन्होंने बहनों को घायल हालत मे खेत मे पड़ा देखा तो उन्होंने उसी वक्त डायल 100 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से भागे लेकिन पुलिस उन्हे गिरफ्तार नही कर पाई। भाई के मुताबिक उसके बाद पुलिस मामले को फर्जी साबित करती रही और 24 घंटे तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। बीते बुधवार की रात पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और बहनों को मेडिकल के लिए भेजा। भाई ने कहा कि जब उनके बहन के सिर मे चोट लगी थी उसके सिर से खून बहे रहा था तब भी पुलिस मामले को फर्जी साबित करने की कोशिश कर रही थी। फिलहाल घायल पीड़िता का आज डाक्टर ने मेडिकल किया है।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप रेप का मामला सामने आया है। मामले मे तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित बहनों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

Woman gang-raped hours before her wedding in Amaravati | वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें- VIDEO: बहन की सहेली से किया बलात्कार, फिर MMS बनाकर कहा अब धर्म परिवर्तन करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahjahanpur two minor sisters gang-raped by unknown
Please Wait while comments are loading...