यूपी में पांच रैलियों को अखिलेश करेंगे संबोधित, भाजपा पर बोल सकतें हैं बड़ा हमला

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज यूपी ताबड़तोड़ पांच रैलियों को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव एटा और कासगंज में कुल पांच रैलियों को संबोधित करेंगे और सपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट अपील करेंगे। एटा के सदर विधानसभा क्षेत्र में अखिलेश यादव जोगेंद्र सिंह के लिए जीआईसी मैदान में रैली करेंगे, तो एटा में ही अलीगंज के गांधी इंटर कॉलेज मैदान में भी वह रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अमांपुर और कासगंज भी वह रैली को संबोधित करेंगे।

akhilesh yadav

अखिलेश सपा उम्मीदवार हसरत उल्ला शेरवानी के लिए कासगंज में वोट अपील करेंगे। इस दौरान माना जा रहा है अखिलेश के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी और बसपो होगी। इससे पहले अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद रविवार को लखनऊ में राहुल गांधी के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की और इस दौरान केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले के चलते देशभर के लोगों को बैंक की लाइनों में लगा दिया, अच्छे दिन वालों ने आजतक नहीं बताया कि अच्छे दिन कब आएंगे।

इसे भी पढ़ें- रामपुर: आजम खां ने कहा मायावती कौम की हितैषी होतीं तो 403 मुसलमान उतारतीं

आपको बता दें सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन के बाद दोनो ही पार्टियां प्रदेश में एक साथ चुनाव लड़ रही हैं, कांग्रेस जहां 105 सीटों पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है तो दूसरी तरफ सपा 298 सीटों पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। इस गठबंधन पर राहुल गांधी ने कहा यह गठबंधन प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने के लिए किया गया है और इस गठबंधन में दोनों ही दलों को कुछ समझौता करना पड़ेगा, दोनों दल आपस के बीच जो समानता है उसके आधार पर चुनावी मैदान में उतर रही हैं, हम देश को बांटने वाली और लड़ाने वाली शक्तियों को हराने का काम करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav to address 5 rallies in Uttar Pradesh. He is likely to take on BJP on different issues in his election rallies.
Please Wait while comments are loading...