• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

PFI पर बैन के बाद यूपी के चप्‍पे-चप्‍पे में तैनात की गई पुलिस, हाई अलर्ट जारी

PFI पर बैन के बाद यूपी के चप्‍पे-चप्‍पे में तैनात की गई पुलिस, हाई अलर्ट जारी
Google Oneindia News

लखनऊ, 30 सितंबर : उत्‍तर प्रदेश समेत देश के अन्‍य राज्‍यों में पिछले सप्‍ताह पी‍पुल्‍स फ्रंट ऑफ इंडिया के पीएफआई के अधिकारियों और पदाधिकारियों की एनआईए और स्‍थानीय पुलिस ने ऑपरेशन धरपकड़ की थी। वहीं अब पूरे देश में पीएफआई पर बैन लगा दिया गया है। पीएफआई पर बैन लगाए जाने के बाद उत्‍तर प्रदेश में शुक्रवार की नमाज़ के समय और आने वाले त्‍योहारों में कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके लिए पुलिस ने हाई अलर्ट जारी किया है।

up

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने आदेश में सभी जिलों में शुक्रवार को नमाज के समय कोई तनाव नहीं हो इसके लिए हाई अलर्ट किया है और चप्‍पे-चप्‍पे में पुलिस तैनात की है। इस आदेश में शुक्रवार को नमाज के अलावा आगामी दशहरें और अन्‍य त्‍योंहारों के दौरान कोई अफवाह ना उड़े इसके लिए सोशल मीडिया पर 24 घंटे निगरानी की जा रही है।

इसके साथ ही इलाकों में पैदल पुलिस की टुकड़ी को गश्‍त लगाने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों को शहर के संवेदनशील इलाकों के साथ पूजा स्थलों पर भी पुलिस बल तैनात करने का आदेश दिया गया है।

बता दें कुछ दिन पहले नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 13 राज्यों में जगह जगह छापे मारे थे और लगभग 100 लोगों को हिरासत में लिया था।

भाजपा शासित कर्नाटक पहुंची कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा', राहुल गांधी का हुआ भव्‍य स्‍वागतभाजपा शासित कर्नाटक पहुंची कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा', राहुल गांधी का हुआ भव्‍य स्‍वागत

Comments
English summary
After the ban on PFI, police deployed in everywhere of UP, high alert issued
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X