• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: प्रेमिका के कहने पर प्रेमी ने की मां की हत्या, लूट ले गए सारे गहने

|

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेमिका के कहने मात्र से ही प्रेमी ने अपनी मां की हत्या कर दी। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उसकी मां के सारे गहने लाने के लिए कहा। जिसके बाद प्रेमी ने अपनी मां पर पत्थर से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया और अपनी मां के सारे गहने को अपनी प्रेमिका को सौंप दिया। इस बात की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी: प्रेमिका ने की गहनों की मांग तो प्रेमी अपनी मां को मारकर ले गया सारे गहने

इस पूरी घटना में तीन लोग जिम्मेदार हैं जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीनों कानून की नजर में गुनहगार हैं तो समाज की नजर में इन्सानियत के नाम पर धब्बा। इनमें से एक है नवीन पांडे। नवीन पांडे चकेरी इलाके का रहने वाला है, उसे दीपा उर्फ अंजलि यादव से इश्क हो गया था। अंजलि एक अन्य महिला सीमा गौतम के मकान में रहती थी। सीमा ने अंजलि को समझाया कि वो अपने प्यार में पागल नवीन को एटीएम मशीन बनाकर इस्तेमाल करे। बस यहीं से अंजलि नवीन से पैसों की मांग करने लगी। जब नवीन का बैंक एकाउण्ट खाली हो गया तो अंजलि ने उससे मां के जेवर लेकर आने को कहा।

इश्क में अन्धे हुए नवीन को अंजलि का लालच नजर नहीं आया और उसने घर आकर मां भगवती पांडे का सिर पत्थर से फोड़कर हत्या कर दी। प्रेमिका के कहे अनुसार अपनी मां के सारे जेवर ले जाकर प्रेमिका के जिस्म पर सजा दिए। उधर मां की लाश देखकर दूसरे बेटे मुकेश का शक अपने भाई पर गया। उसने पुलिस को सूचना दी। नौ दिनों की तलाश के बाद बुधवार को पुलिस ने नवीन, अंजलि और सीमा को गिरफ्तार कर लिया। सीमा की घर की छत पर गमले में छुपाए गए सारे जेवर भी बरामद हो गए हैं।

ये भी पढ़े:- जिस महिला के साथ रिलेशनशिप में था, उसी की 10 साल की बेटी से किया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a lover guy killed his mother in lov for jwellery in kanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X