यूपी: प्रिंसिपल बच्चों को पढ़ा रही थी तभी तमंचा लेकर क्लास में घुसे बदमाश ने लूटा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के प्राथमिक विद्यालय जगरुपुर में चल रही क्लास के बीच तमंचे की नोंक पर प्रधानाध्यापिका कमलेश कुमारी से बदमाशों ने लूट कर ली। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त वह बच्चों को पढ़ा रही थीं। अचानक घुसे बदमाश ने वारदात अंजाम दिया। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।
बच्चे का बहाना बनाकर क्लास में घुसा

बच्चे का बहाना बनाकर क्लास में घुसा

अध्यापिका ने बताया कि वे अपने क्लास में बच्चों को पढ़ा रही थी कि तभी दो मोटरसाइकिल सवार स्कूल के बाहर रुके। इनमें से एक अंदर आकर बच्चे के बारे में जानकारी लेने का बहाना कर पास आ गया। उन्होंने उससे कहा कि इस नाम का कोई छात्र यहां नहीं पढ़ता।

पुलिस के आने तक भाग चुके थे बदमाश

पुलिस के आने तक भाग चुके थे बदमाश

इतने में उसने तमंचा दिखाकर चुप रहने के लिए कह धक्का देकर टीचर को कुर्सी से नीचे गिरा दिया और सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। घटना होने पर अध्यापिका ने डायल 100 को सूचना दी। जब तक पुलिस आयी, वे दोनों बदमाश उनकी पहुंच से बाहर जा चुके थे।

स्कूल में कोई पुरुष टीचर नहीं

स्कूल में कोई पुरुष टीचर नहीं

मौजूद बच्चे ने बताया कि हम लोग कुछ मदद करते इससे पहले ही गुंडे ने गोली मार देने की धमकी दे दी और मैडम को लूट कर चले गए। अध्यापिका ने थाने में तहरीर दी है जिस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की बात कह रही है। अध्यापिका ने बताया कि स्कूल में कोई पुरुष टीचर नहीं है।

Read Also: VIRAL VIDEO: जिस मां ने ऊंगली पकड़ कर चलना सिखाया, उसी मां को लात-घूसों से बड़ी देर तक मारता रहा बेटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A female teacher looted in class in Mainpuri, Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.