• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

5 साल का अरुण बना एक दिन का MLA, लोगों की समस्याओं का किया निस्तारण

|

लखनऊ। बॉलीबुड की फिल्म 'नायक' तो सबने देखी होगी। फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर एक दिन के मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन वो रील लाइफ थी। हम आपकों रियल लाइफ के ऐसे एक हीरो के बारे में बताने जा रहे है। यूपी के मोहबा में 5 साल का अरुण एक दिन का विधायक बना है।

भाजपा विधायक ने बनाया एक दिन का MLA

भाजपा विधायक ने बनाया एक दिन का MLA

दरअसल, बुंदेलखंड के महोबा में चरखारी से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत का जनता दरबार लगा हुआ था। इसी दरबार में दिव्यांग अरुण भी था। उसने भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत को सुरक्षा गार्ड और पीए के साथ देखा तो उसने इशारों-इशारों में विधायक बनने की इच्छा जता दी। फिर क्या था विधायक के तनिक भी समय बर्बाद न करते हुए उस पांच साल के बच्चे को गोद में उठाया और दुलारते हुए एक दिन का विधायक बना दिया।

मिली सुरक्षा

मिली सुरक्षा

इतना ही नहीं उस बच्चे को माला पहना कर सम्मान भी किया गया। भाजपा विधायक ने दिव्यांग अरुण को विधायक की कुर्सी पर बैठा दिया। बगल में सुरक्षागार्ड और और पीए वहीं विधायक वाले ठाठ। जहां-जहां बच्चा जाता पीछे पीछे सुरक्षागार्ड और पीए जाते। एक दिन के विधायक बने अरुण ने जनता की समस्याएं सुनी।

अरुण ने सुनी जनता की समस्या

अरुण ने सुनी जनता की समस्या

भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने बताया कि चरखारी के रामनगर मुहाल गए हुए थे तो वहां एक छोटे बच्चे की राजनीति की एक्टिविटी थी तो उसकी इच्छा को पूरा करने के लिए हमने उसे एक दिन का विधायक बनाकर अपनी पूरी सुरक्षा दी। वहां जो जनता दरवार मुझे लगबाना था उसे 5 साल के अरुण ने लगाया। वहां पर जितने लोग थे सभी उसे विधायक जी विधायक कह कर बोल रहे थे।

ये भी पढ़ें:-Video: रात में 60 फीट ऊंचे पेड़ पर बाबा लगाते हैं आसन, लोग बोले- ये तो चमत्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 year old physically challenged Arun become one day MLA in mahoba
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X