टॉर्च उठाने के चक्कर में हुई युवक की मौत, मदद को आया दोस्त भी अब नहीं रहा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। बहराइच के बभनियाफाटा गांव निवासी एक युवक बुधवार भोर में घर के बाहर हाईटेंशन की चपेट में आ गया। युवक की चीख सुनकर पहुंचा पड़ोसी भी हाईटेंशन तार में उलझ गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को सूचना दी है, लेकिन कोई मौके पर पहुंचा नहीं है, जिससे लोगों में आक्रोश है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टॉर्च बनी मौत की वजह

टॉर्च बनी मौत की वजह

मुर्तिहा कोतवाली के अंतर्गत बभनिया फाटा गांव निवासी सूरज राजभर (20) पुत्र अक्षयवर लाल की दुकान है। मंगलवार रात वह दुकान में सोया हुआ था। बुधवार की भोर में वह सोकर उठा और अंधेरा होने के कारण टॉयलेट करने के लिए टार्च लेकर दुकान के बाहर आया। तभी उसके पैर में ठोकर लगी, जिससे टार्च हाथ से छूट गई।

हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक

हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक

टॉर्च उठाने के लिए सूरज जैसे ही झुका वह जमीन पर टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। सूरज जान बचाने के लिए चीखने लगा। शोर सुनकर पड़ोस की दुकान में सोया ओमप्रकाश यादव (32) पुत्र गौरीशंकर मदद के लिए दौड़ा। लेकिन वह भी हाईटेंशन की चपेट में आ गया। सूरज व ओम प्रकाश की मौके पर ही झुसलकर मौत हो गई। इस घटना से मौके पर भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया और मुर्तिहा कोतवाली को भी घटना की जानकारी दी।

 परिवार में मचा कोहराम

परिवार में मचा कोहराम

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है, लेकिन विद्युत विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं आया जिससे लोगों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है दुकान के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन जर्जर हो चुकी थीं। इस बाबत पूर्व में विद्युत महकमे को चेताया गया था। लेकिन समय रहते कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग से पीड़ित परिजनों को मुआवाज दिए जाने की मांग की है। मृतकों के घर कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें- इस वजह से सऊदी अरब में फंसा हुआ है युवक, निराश मां-बाप ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 bahraich man died due to high tension line
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.