• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP में अमानवीयता, चोरी के शक में हुक से लटकाकर युवक को पीटा, video viral

Google Oneindia News

मध्य प्रदेश के उज्जैन से हैरान कर देने वाला मामला निकलकर सामने आया है, जहां एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को लोहे के हुक से लटका कर दो युवकों द्वारा पीटा जा रहा है। युवक की पिटाई कर रहे युवक पीड़ित को पैर और कमर पर डंडे मारते दिखाई दे रहे हैं। उधर, वीडियो में पीड़ित युवकों से छोड़ देने की गुजारिश कर रहा है। वीडियो सामने आते ही हड़कंप मच गया, जहां पुलिस ने इस पूरे मामले को जांच में ले लिया है। यह पूरा मामला उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के सिजावता गांव का बताया जा रहा है।

ujjain

कुछ ऐसा है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यह मामला उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के सेजावता गांव का है, जहां इस वीडियो को लगभग एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है, जिस युवक को दो युवक पीट रहे हैं, उस युवक पर युवकों ने तलवार चोरी का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे लिफ्टर मशीन में हुक से टांग कर लटका दिया गया, और फिर लाठी-डंडों से उस पर वार किया गया। वहीं इस घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बना लिया, और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जहां वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस जांच की बात कहती नजर आ रही है। उधर, जिस युवक के साथ पिटाई हुई वह गांव छोड़ कर जा चुका है।

पुलिस कर रही वीडियो की जांच

पुलिस अधिकारियों की मानें तो उनके संज्ञान में है वीडियो आया है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं इस वीडियो की पुष्टि होने के बाद दोषियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जानकारी के मुताबिक जिस युवक की पिटाई हुई है, वह गांव छोड़कर जा चुका है। उधर, पुलिस जांच में जुटी है कि, इस युवक का पीटने वाली युवकों से क्या संबंध था, और आखिर क्यों इन युवकों ने इस युवक की पिटाई की है। बताया जा रहा है कि, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने संबंधित थाने के अधिकारी पर भी एक्शन लिया है।

ये भी पढ़े- video : Indore में चलती बस बन गई आग का गोला, बड़ा हादसा होने से टलाये भी पढ़े- video : Indore में चलती बस बन गई आग का गोला, बड़ा हादसा होने से टला

Comments
English summary
Young man beaten up on suspicion of theft, Ujjain, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X