India
  • search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Udaipur kanhaiya lal case : सीएम गहलोत ने की शांति की अपील, कहा- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जून: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया स्टेटस लगाने पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। कन्हैया लाल टेलर थे और दुकान पर लोगों के कपड़े सिलते थे। हत्यारे उनकी दुकान पर कपड़े सिलवाने के बहाने आए और उसकी हत्या कर दी। यही नहीं, उन्होंने पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। हत्या के विरोध में शहर में बवाल शुरू हो गया है। इस मामले पर सीएम अशोक गहलोत ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Udaipur kanhaiya lal case Rajasthan CM Ashok Gehlot said accused will not be spared

सीएम गहलोत ने कहा- दोषियों को मिलेगी कड़ी से कड़ी सजा

उदयपुर की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी और पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।''

'पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह देश को करें संबोधित'

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ''चिंता की बात है। इस प्रकार से किसी की हत्या कर देना दुखद और शर्मनाक है। माहौल ठीक करने की जरूरत है। पूरे देश में तनाव का माहौल बन गया है। मैं बार-बार पीएम और गृह मंत्री को बोलता हूं कि देश को संबोधित करें।'' उन्होंने कहा कि पीएम को अपील करनी चाहिए कि हम किसी भी कीमत पर हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सब प्रेम और भाईचारे से रहें।

    Udaipur Tailor Case: दो गिरफ्तार, क्या बोले Rahul Gandhi, Asaduddin Owaisi? | वनइंडिया हिंदी | *News

    'किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती'

    उधर, राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष व बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि उदयपुर में दोपहर को एक हृदयविदारक और शर्मनाक हत्या हुई है। वीडियो भी वायरल किया गया है। किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती। मेरी एसपी से, डीजी से और सीएम से भी बात हुई है। आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार किया जाए।

    सचिन पायलट ने की निंदा

    कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी घटना की निंदा करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "उदयपुर में युवक की निर्मम और दिल दहलाने वाली हत्या की घटना अत्यंत दुखद एवं निंदनीय है, मैं इसकी भर्त्सना करता हूं। इस अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले अपराधियों को सख्त से सख्त सज़ा दी जाए। मैं सभी से अपील करता हूं कि शांति और भाईचारा बनाए रखें।"

    राजस्थान: उदयपुर में नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकानदार की निर्मम हत्या, काटा गलाराजस्थान: उदयपुर में नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकानदार की निर्मम हत्या, काटा गला

    लोगों ने सड़कों पर उतर दर्ज कराया विरोध

    बता दें, उदयपुर हत्याकांड के बाद लोगों ने सड़कों पर आकर अपना विरोध दर्ज़ कराया। घटना के बाद मालदास बाजार में दुकानें बंद कर दी गई हैं। उदयपुर कलेक्टर तारा चंद मीणा ने इस मामले में कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती है। क़ानून अपना काम कर रहा है और आरोपियों के ख़िलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। पीड़ित परिवार को यथासंभव सहायता प्रदान की जाएगी। जो प्रावधान हैं उसके अंतर्गत कार्रवाई होगी।

    Comments
    English summary
    Udaipur kanhaiya lal case Rajasthan CM Ashok Gehlot said accused will not be spared
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X