India
  • search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेलर की गला रेतकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 28 जून: राजस्थान के उदयपुर में एक जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है। यहां एक दुकानदार का सिर काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर शख्स की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे शहर में रोष है। बताया जा रहा है कि कपड़े की नाप देने के बहाने हत्यारे दुकान के अंदर घुसे थे और उसपर हमला कर दिया। हत्या से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। पुलिस ने इस हत्या से जुड़े मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

    Udaipur Tailor Case: दो गिरफ्तार, क्या बोले Rahul Gandhi, Asaduddin Owaisi? | वनइंडिया हिंदी | *News
    udaipur shopkeeper murder

    हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया है। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, "उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है। इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा और त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। मैं पुन सभी से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं।"

    8 साल के बेटे ने किया पोस्ट, पिता का मर्डर

    जानकारी के मुताबिक शहर के धानमंडी थाना इलाके के मालदास स्ट्रीट में शख्स की निर्ममता से गला काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया था, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए चौंकाने वाले वीडियो में दो लोगों को दुकानदार की हत्या करते हुए देखा जा सकता है। एक अलग वीडियो में दोनों आरोपी कथित हत्या में इस्तेमाल किए हथियार के साथ नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उस व्यक्ति की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    दुकान में घुसकर दर्जी को मार डाला

    मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में उदयपुर में एक दर्जी की दुकान में दो लोगों को घुसते और चाकुओं से हमला करते हुए दिखा गया। दोनों लोगों की तरफ से पोस्ट किए गए एक दूसरे वीडियो में उन्होंने अपना अपराध कबूल किया है। वहीं पुलिस ने घटना को लेकर बताया था कि उन्होंने हत्यारों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश की जा रही है। उदयपुर एसपी ने कहा था कि एक जघन्य हत्या की गई है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान की गई है। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया है।

    'आतंकवादी हैं पत्थरबाज, वीर हैं नुपूर’, भारत में जुम्मे पर हुई पत्थरबाजी पर भड़के डच सांसद गिर्ट विल्डर्स'आतंकवादी हैं पत्थरबाज, वीर हैं नुपूर’, भारत में जुम्मे पर हुई पत्थरबाजी पर भड़के डच सांसद गिर्ट विल्डर्स

    सीएम गहलोत ने की शांति की अपील

    एक तरफ जहां इस हत्याकांड के बाद उदयपुर में तनाव का माहौल है, तो दूसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लोगों से शांति की अपील की है। गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, "उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।" आपको बता दें कि हाल ही में नूपुर शर्मा उस वक्त विवादों में आई थीं, जब उन्होंने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।

    Comments
    English summary
    ruthless murder of a shopkeeper in udaipur for posting in support of nupur sharma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X