• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के 3 माह तक दुल्हन ने नहीं मनाने दी सुहागरात, पति की जिद पर दे डाला कभी ना भूलने वाला गम

|

उदयपुर। सीमा और मुकेश की शादी को 3 माह हो गए थे, मगर इस बीच दुल्हन ने दूल्हे को कभी नजदीक भी नहीं आने दिया और फिर दुल्हन ने जो कदम उठाया वो दूल्हा जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा।

उदयपुर के गांव गुड़ली का मामला

उदयपुर के गांव गुड़ली का मामला

दरअसल, वो दुल्हन लुटेरी निकली। शादी के नाम पर धोखा दे गई। जाते-जाते आभूषण भी ले गई। अब मामला पुलिस थाने से होता हुआ न्यायालय तक पहुंच गया है। जिस किसी ने भी इस दूल्हे की पीड़ा सुनी वो दंग रह गया कि किस कदर दुल्हन की खरीद-फरोख्त करने वाले दलालों ने उसे अपने जाल में फंसाया। लुटेरी दुल्हन का यह मामला राजस्थान के उदयपुर जिले के कुराबड़ पुलिस थाना इलाके के गांव गुड़ली का है।

5 लाख लेकर जैन मंदिर में करवाई शादी

5 लाख लेकर जैन मंदिर में करवाई शादी

कुराबड़ पुलिस ने बताया कि गुड़ली निवासी मुकेश पुत्र शान्तिलाल सेठिया ने रिपोर्ट दी थी कि मुसाखेड़ी (इंदौर) निवासी सपना मिश्रा से दलाल के जरिये बातचीत करते हुए 5 लाख रुपए देने के बाद जैन मन्दिर में शादी रचाई गई। सीमा लगभग तीन माह मुकेश सेठिया के साथ रही। इस दौरान उसने पत्नी धर्म नहीं निभाया। दोनों के बीच कोई संबंध नहीं बने। इस दौरान वह 5 बार मायके गई। वह दलाल से मोबाइल पर चुपके-चुपके बातचीत करती और यहां से सब कुछ लूटकर भागने की योजना बनाती थी।

पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

3 माह बाद वह घर में रखे आभूषण व रुपए लेकर भाग गई। मुकेश सेठिया ने उसकी तलाश शुरू की तो उस दुल्हन का फर्जी व लुटेरी होने का पता चला। यह कार्य वह एक गिरोह की मदद से अंजाम दे रही थी। इस पर मुकेश ने उदयपुर एसपी को परिवाद देकर न्याय की गुहार लगाई। कुराबड़ पुलिस के एएसआई गुलाब सिंह ने बताया कि ने 5 जनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया गया।

 दुल्हन की तलाश जारी

दुल्हन की तलाश जारी

अनुसंधान में सामने आए आरोपी इन्दौर निवासी अनिल जैन पुत्र केशव लाल पोरवाल व विशाल सोनी उर्फ अखिलेश जैन को प्रतापगढ़ जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए कुराबड़ थाने लाकर पूछताछ की गई, जिसमें पूरे गिरोह का खुलासा हो गया। बाद में दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किए, जहां से उन्हें जेल भेज दिए गए। लुटेरी दुल्हन व उसके अन्य सहयोगियों की तलाश जारी है।

राजस्थान में एक्सीडेंट: गुजरात के 5 लोगों की मौत, उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर जामराजस्थान में एक्सीडेंट: गुजरात के 5 लोगों की मौत, उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर जाम

English summary
looteri dulhan case of kurabad udaipur two accused arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X