• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एमए की डिग्रीधारी युवक के सिर में हुआ दर्द, तांत्रिक बोला-'वाहन जलाओ', कई गाड़ियों के लगा दी आग

|

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में रहस्यमयी तरीके से मोटरसाइकिलें जलने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। वारदात को एक अधंविश्वास के चलते एक व्यक्ति अंजाम दे रहा था। उदयपुर की हिरणमगरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रोशन पुत्र जगदीश मेनारिया पानेरियाें की मादड़ी में जेपी नगर का रहने वाला है।

A Man Arrested in bike burn case of Udaipur

हिरणमगरी पुलिस के अनुसार रोशन लम्बे समय से सिर दर्द की समस्या से परेशान रहता था। चिकित्सकों को दिखाने के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ तो वह एक तांत्रिक के पास गया तो तांत्रिक ने उसे अजीब सुझाव दिया ​कि अनजान लोगों के वाहन जलाने से उसकी समस्या का समाधान हो जाएगा। घर में भी सुख शांति बनी रहेगी। थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि टेकरी के आनंद विहार निवासी शिक्षक राहुल तिवारी पुत्र जमनाशंकर तिवारी ने गत 14 अगस्त काे रिपोर्ट दी थी कि वह अपने साथी शिक्षक के साथ रोज की तरह बाइक और स्कूटी हाड़ी रानी चाैराहे के एक तरफ खड़ी कर स्कूल चले गए। शाम को लौटे तो दाेनाें गाड़ियां कोई जला गया था।

ये भी पढ़ें : दिल्ली से जोधपुर जा रही मंडोर एक्सप्रेस के एसी कोच में महिला पर पुरुष यात्री ने किया पेशाब, और फिर...

इसी तरह से 18 अगस्त को बड़गांव निवासी भैरूलाल पुत्र मोहनलाल लोहार ने जड़ाव नर्सरी पर खड़ी की बाइक जलाए जाने की रिपोर्ट दी थी। भैरूलाल दो घंटे बाद लौटा ताे बाइक जलती नजर आई। पास खड़ी कार में भी कुछ नुकसान हुआ था। पुलिस ने केस दर्ज कर पांच टीमें बनाई थीं। पड़ताल के दौरान जेपीनगर में लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि कॉलोनी का ही एक युवक आए दिन घर के बाहर खड़े वाहनों को पत्थर, नुकीली चीजों से नुकसान पहुंचाता है। इस युवक की पहचान रोशन के रूप में कर पुलिस उसके घर पहुंची और पूछताछ शुरू की। उसने गाड़ियां जलाना कबूल करने के साथ पीछे की कहानी बताई। बताया गया कि डबल एमए कर चुका रोशन फूड सप्लिमेंट बेचने का काम करता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Man Arrested in bike burn case of Udaipur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X