• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केरल में बोले योगी आदित्‍यनाथ- सिर्फ BJP ही भ्रष्टाचार, अराजकता और परिवारवाद मुक्त सरकार दे सकती है

|

तिरुअनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्राचरकों की शीर्ष सूची में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज केरल के दौरे पर हैं। योगी आदित्‍यनाथ के यहां आज तीन रोड शो भी हैं। सीएम योगी ने कायमकुलम में गुरुवार को अपनी पहली चुनावी सभा में केरल पर शासन करने वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के साथ कांग्रेस और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) पर हमला बोला। उन्होंने कायमकुलम के हरिपद विधानसभा क्षेत्र की सभा में कहा कि देश के सबसे समृद्ध राज्यों में शामिल केरल को जिन बुलंदियों को छूना चाहिए था वो कहीं न कहीं पिछड़ गया है। आज इसका प्रमाण है कि कोविड प्रबंधन में केरल सरकार का विफल होना।

kerala assembly election 2021 up cm yogi adityanath rally and road show in kerala

भाजपा ही खत्म करेगी भ्रष्टाचार, परिवारवाद और अराजकता

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ ने सत्ता में आकर यहां परिवारवाद, भ्रष्टाचार व अराजकता को जन्म दिया। इसी कारण यहां पर लंबे समय से जनता के हित में यहां कोई काम नहीं हुआ। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही भ्रष्टाचार, अराजकता और परिवारवाद मुक्त सरकार देकर जनता को विकास की सही राह दिखाने में सक्षम है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद उसको पिछड़ा राज्य से विकास की राह पर दौड़ने वाला राज्य बनाया है। यह काम केरल में भी आसानी से संभव है।

कांग्रेस और उनकी सहयोगी दल कभी नहीं चाहते थे क‍ि राम मंदिर बने

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति आजादी के बाद से ही प्रारंभ हो गई थी। यही कारण रहा है कि कांग्रेस देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भगवान राम का मंदिर बने ये कांग्रेस और उनकी सहयोगी दल कभी नहीं चाहते थे। अदूर में रोड शो के दौरान योगी ने कहा क‍ि केरल की जनता ने बारी-बारी से यूडीएफ और एलडीएफ को समर्थन दिया, लेकिन दोनों ने हमेशा केरल की जनता के ​साथ विश्वासघात किया। विकास के नाम पर मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा कर रहा है। एलडीएफ, पीएफआई और एसडीपीआई के साथ मिलकर केरल के साथ विश्वासघात कर रहा है।

केरल के पलक्कड़ में बोले पीएम मोदी- एलडीएफ ने लोगों से ऐसे ही गद्दारी की, जैसे जूडस ने ईसा से की थी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala assembly election 2021 up cm yogi adityanath rally and road show in kerala
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X