• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां ने कहा- जाओ नहा लो, 11 साल की बेटी छत पर जा दुपट्टे से झूली, परिवार में पसरा मातम

|

सूरत। गुजरात के सूरत में जहांगीरपुरा क्षेत्र से दिल दहला देने वाली खबर मिली। लंबे समय से जारी लॉकडाउन के बीच एक मासूम ने छत पर फांसी लगा ली। वह सिर्फ 11 साल की थी। उसने ऐसा क्यों किया, इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। जहांगीरपुरा पुलिस के मुताबिक, डभोली ब्रिज के पास वृंदावन सोसायटी निवासी ध्रुवा पुत्री नवनीत भगवाकर (11) ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली।

Surat: a 11 year old girl Ends her life

मृतका की मां का कहना है कि, रात साढ़े बजे वह रसोई में खाना बना रही थी। उस दौरान वह बेटी के पास आई और उसे नहाने जाने के लिए कहा। बेटी उूपर के कमरे में चली गई। काफी देर तक नहीं लौटी। उसके बाद उसकी माता उूपर गई तो देखा कि बेटी तो खिडक़ी की जाली से लटकी हुई थी। उसने दुपट्टे से खुद को फांसी लगा ली थी। मां ने बेटी के मामा यानी अपने भाई को बताया। तब वह उसे मोरा भागल स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

Surat: a 11 year old girl Ends her life

पुलिस के मुताबिक, उक्त बच्ची के पिता नवनीत भगवाकर कतर के दोहा में रहते है। वह पांच माह पहले दोहा गए थे। तब से मां-बेटी देानों नवनीत के साले के घर रह रही थीं। मां के मुताबिक, बेटी थोडी जिद्दी स्वभाव की थी, लेकिन वो इस कदर क्यों आहत हुई, यह उसे भी नहीं पता। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुजरात: सर्वे रह रहे स्वास्थ्यकर्मी पर थूका, जिंदा जलाने की धमकी दी, 4 महिलाओं समेत 6 धरे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surat: a 11 year old girl Ends her life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X