• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र की कंपनी ने भेज दिया दूध का नकली पाउडर, गुजराती व्यापारी से हो गई 90 लाख की ठगी

|

सूरत। गुजरात में सूरत के पूणा गांव स्थित सरिता सोसाइटी के व्यापारी से 90 लाख की ठगी हो गई। व्यापारी हार्दिक अरविंदभाई वासोलिया पटेल इंटरप्राइजेज के नाम से कारोबार करते हैं। अरविंद ने पुलिस के समक्ष ठगी का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के अनुसार, महाराष्ट्र के सोलापुर की कंपनी ने पेमेंट लेने के बाद नकली डेयरी स्कीम मिल्क पाउडर भेज दिया था। इस बारे में सोलापुर के किशन संकुल स्थित श्री रेवा सिद्धा ट्रेडर्स के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

Solapur Company Sent Duplicate Milk Powder to surat Businessman, Rs 90 Lakh Cheated

हार्दिक अरविंदभाई ने बताया कि, ''हम फ्रूट सलाद या अन्य व्यंजन बनाने के लिए डेयरी स्कीम मिल्क पाउडर का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में हमने महाराष्ट्र में श्री रेवा सिद्धा ट्रेडर्स के नाम से कारोबार करने वाले वैजनाथ से संपर्क किया था।वैजनाथ ने दो बार तो असली मिल्क पाउडर भेजा था। मगर, उसके बाद 90 लाख रुपए एडवांस लेकर नकली मिल्क पाउडर भेज दिया। हमने उसकी जांच कराई। एफएसल की जांच में वह नकली ​निकला। वो पाउडर गेहूं के आटा की तरह दिखाई देता है। यह हमारे साथ धोखा किया गया।''

Solapur Company Sent Duplicate Milk Powder to surat Businessman, Rs 90 Lakh Cheated

गुजरात में डिजिटल सेवासेतु: गांवों में ही मिल सकेंगी अब राशन कार्ड, आधार और एफिडेविट जैसी सभी 22 सेवाएं

पुलिस ने बताया कि, हमें पूणा गांव में स्थित सरिता सोसाइटी में रहने वाले हार्दिक अरविंदभाई नामक व्यापारी की शिकायत मिली है, जो कि वासोलिया पटेल इंटरप्राइजेज के नाम से कारोबार करते हैं। उनका कहना है कि वे फ्रूट सलाद और अन्य व्यंजन बनाने में मिल्क पाउडर का इस्तेमाल ​करते हैं और उन्होंने पाउडर महाराष्ट्र की कंपनी से खरीदा था। वो पाउडर नकली था, उसी धोखाधड़ी को लेकर हार्दिक अरविंदभाई की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है। अब आरोपी के खिलाफ जांच-पड़ताल की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Solapur Company Sent Duplicate Milk Powder to surat Businessman, Rs 90 Lakh Cheated
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X