• search
श्रीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पहुंचे अमित शाह, बोले- आतंकवाद को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी मोदी सरकार

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 25 अक्टूबर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लेथपोरा इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप का दौरा किया। उनका यह दौरा जम्मू-कश्मीर की तीन दिन की अपनी यात्रा के अंतिम दिन हुआ, जहां उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की और उन लोगों के परिजनों से भी मुलाकात की जिन्होंने हाल ही हुए आतंकवादी हमलों में अपनी जान गंवाई थी।

amit shah

कैंप में जवानों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा एक समय था जब कश्मीर में पथराव होता था। आज ऐसी घटनाओं की संख्या में काफी कमी आई है... मोदी सरकार की आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है। यह मानवता के खिलाफ है और हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। आधिकारिक जानकारी के अनुसार अमित शाह कैंप में जवानों के साथ डिनर करेंगे और रात भी वहीं रुकेंगे। सीआरपीएफ कैंप जाने से पहले शाह ने श्रीनगर में डल झील में शिकारा महोत्सव देखा। उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

अब से थोड़ी देर पहले पुलवामा के कनकपुरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों द्वारा कथित तौर पर ग्रेनेड से हमला किए जाने की खबर आई थी, हालांकि पुलिस ने किसी भी ग्रेनेड हमने से इंकार किया है। पुलिस ने आतंकियों द्वारा ग्रेनेड से हुए हमने से इंकार करते हुए कहा सोमवार को ग्रेनेड से नहीं, बल्कि पटाखे फोड़ने की घटना सामना आई है।

यह भी पढ़ें: यूके के कॉर्नवाल के तट पर देखा गया दुनिया की सबसे महंगी मछलियों का झुंड, कीमत उड़ा देगी होश

बता दें कि अगस्त 2019 में आर्टिकल 370 के हटने के बाद अमित शाह का यह पहला जम्मू-कश्मीर दौरा है और आज शाह पुलवामा के लेथपोरा स्थित सीआरपीएफ के कैंप में रुकेंगे। बता दें कि लेथपोरा वही जगह है जहां 14 फरवरी 2019 को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

Comments
English summary
Grenade attack in Pulwama ahead of Amit Shah's dinner, search operation begins
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X