• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'Kohli के शतक से जश्न में डूबा भारत भूल गया एशिया कप की हार', रमीज राजा ने कहा- हम ऐसा कभी नहीं करेंगे

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप में टी-20 का पहला इंटरनेशनल शतक लगाया। अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 61 गेंदों में 122 रन की नाबाद पारी खेली।
Google Oneindia News

Virat Kohli Asia Cup century Ramiz Raja News: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप में टी-20 का पहला इंटरनेशनल शतक लगाया। अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 61 गेंदों में 122 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली की यह पारी ऐसे समय में आई जब भारतीय टीम एशिया कप से लगभग बाहर हो चुकी थी। कोहली की इस शतक ने एशिया कप में मिली हार पर मरहम लगाने का काम किया था।

Dhoni और सचिन के बीच मैदान पर फिर से देखने को मिली जंग, वायरल तस्वीर देख फैंस हुए कंफ्यूजDhoni और सचिन के बीच मैदान पर फिर से देखने को मिली जंग, वायरल तस्वीर देख फैंस हुए कंफ्यूज

पाकिस्तानी मीडिया पर भड़के रमीज राजा

पाकिस्तानी मीडिया पर भड़के रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमिज राजा ने पाकिस्तान के समा टीवी से बातचीत करते हुए भारत और पाकिस्तान के बीच अंतर की बात की। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के शतक के बाद एशिया कप से बाहर होने की बात भारत में भुला दी गई। लेकिन शायद ही हम ऐसा कभी कर सकें, हमारे लिए बाबर आजम ने शतक लगाया तो सबने उसकी तारीफ करने के बजाय उसके स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े कर दिए।

भारत की होनी चाहिए थी कड़ी आलोचना

भारत की होनी चाहिए थी कड़ी आलोचना

समा टीवी से बातचीत करते हुए रमीज राजा ने कहा कि पहले हम शुरुआत में ही लड़खड़ा जाते थे। लेकिन अब हमारी सारी ताकत शुरू के ही बल्लेबाज हैं। अगर शुरू में विकेट गिर जाता है तो उस मुकाबले में हम बैकफुट पर आ जाते हैं। एशिया कप में हम फाइनल तक पहुंचे थे, लेकिन हम ट्रॉफी जीत नहीं सके। ऐसा किसी भी टीम के साथ हो सकता है। भारत ने जिस तरीके का प्रदर्शन किया था, ऐसे में उनकी कड़ी आलोचना होनी चाहिए थी, लेकिन उनकी मीडिया ने खिलाड़ियों को सपोर्ट किया, क्या हम ऐसा कभी कर पाएंगे?

वर्ल्ड कप में फिर होगा भारत-पाक का सामना

वर्ल्ड कप में फिर होगा भारत-पाक का सामना

बता दें कि एशिया कप के बाद अब वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे से भिड़ने को तैयार है। दोनों ही टीम 23 अक्टूबर को एक-दूसरे के खिलाफ वर्ल्ड कप का एक अहम मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। भारत ने वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में मात दी है, जबकि पाकिस्तान को अपने ही घर में इंग्लैंड के हाथों सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है।

Comments
English summary
Virat Kohli scored a century India forgot their Asia Cup Ramiz Raja said pak media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X