• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इस कारण उमरान को नहीं होना चाहिए T20 विश्व कप टीम में, शास्त्री ने बताया कारण

Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना ​​है कि उभरते हुए तेज गेंदबाज उमरान मलिक को इस साल के अंत में अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। उसी पर और स्पष्टीकरण देते हुए शास्त्री ने कहा कि उमरान को अपने करियर में एक बड़ी सफलता देना जल्दबाजी होगी और कहा कि चीजों की योजना में आने के लिए युवाओं को तैयार करने की जरूरत है।

ravi shastri

जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान ने आईपीएल 2022 में गेंद से अपनी तेज गति और सटीकता से सभी को प्रभावित किया। इस कारण उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही घरेलू टी20आई सीरीज के लिए चुना गया। हालांकि, उन्हें गुरुवार (9 जून) को दिल्ली में शुरुआती मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था, जहां टीम को सात विकेट से हार मिली।

यह भी पढ़ें- IPL Media Rights: जानिए कब-कितने बजे शुरू होगी ऑक्शन, रिलायंस मार सकता है बाजी

रवि शास्त्री ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "नहीं, अभी तक टी20 नहीं। उसे तैयार करो। उसे अपनी टीम के साथ ले जाएं। अगर कुछ भी हो, तो उसे सफेद गेंद का क्रिकेट खेलने दें। वह है 50 ओवर का क्रिकेट, शायद लाल गेंद वाला क्रिकेट भी। उसे लाल गेंद की टीम के साथ तैयार करें और फिर देखें कि यह कैसा चल रहा है।"

उमरान मलिक ने नियमित अंतराल पर 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से अच्छा प्रदर्शन किया और 14 मैचों में 22 विकेट लिए। इस बीच भारत को पहले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। अरुण जेटली स्टेडियम में 211 के विशाल कुल का बचाव करते हुए भारतीय गेंदबाज साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों के सामने पस्त हो गए। अब यह देखा जाना बाकी है कि क्या उमरान को 12 जून को कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मैच में भारत की पहली कप्तानी सौंपी जाएगी।

Comments
English summary
Umran should not be in the T20 World Cup team, Ravi Shastri told the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X