• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फैंस ने माहौल बनाया, हार ने दिल दुखाया, ट्रॉफी बिना लौटने पर सूर्यकुमार यादव ने शेयर किए जज्बात

Google Oneindia News

सूर्यकुमार यादव भारत के T20 वर्ल्ड कप अभियान में एक मजबूत बल्लेबाज बनकर उभरे। हालांकि वे कुछ बड़े मैचों में रन बनाने में कामयाब नहीं रहे और भारत में उसका खामियाजा भी भुगता लेकिन उन्होंने कई मौकों पर ऐसी पारियां भी खेली जो किसी और भारतीय बल्लेबाज के बूते की बात नहीं लगी थी। दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए यह पूरा साल ही T20 फॉर्मेट में गजब का रहा जब उन्होंने 19 पारियों में 1040 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 185.71 का रहा। सूर्य कुमार यादव इस समय T20 इंटरनेशनल में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है और टी-20 वर्ल्ड कप में उन्होंने 189.68 के स्ट्राइक रेट के साथ 239 रन बनाए हैं।

 Suryakumar Yadav

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: Team India के धाकड़, जिनका टी20 करियर जल्द होगा समाप्त | वनइंडिया हिंदी *Cricket

    सेमीफाइनल मुकाबले में सूर्यकुमार यादव 10 गेंद पर 14 ही रन बना सके लेकिन हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली। हालांकि 168 का स्कोर अंग्रेजों के लिए बिल्कुल नाकाफी साबित हुआ और भारत हार गया। सूर्यकुमार यादव ने एक सोशल मीडिया मैसेज दिया है। उनका कहना है कि यह एक दिल दुखाने वाली हार है। फैंस ने जो जबरदस्त माहौल बनाया, उसके लिए मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा। इससे फिर कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां खेले लेकिन फैन हमेशा हमारे साथ थे। हमें एक ग्रुप के तौर पर जो सपोर्ट एक दूसरे से मिली वह भी शानदार थी। हमें अपने हार्ड वर्क पर एक टीम के तौर पर गर्व है और सपोर्ट स्टाफ पर भी है। अपने देश के लिए खेलते हुए मुझे गर्व है। हम जल्द ही मजबूत वापसी करेंगे।

    भारत के न्यूजीलैंड दौरे के लिए VVS Laxman बने हेड कोच, राहुल द्रविड़ को मिला रेस्टभारत के न्यूजीलैंड दौरे के लिए VVS Laxman बने हेड कोच, राहुल द्रविड़ को मिला रेस्ट

    सूर्यकुमार यादव आने वाले समय में भी भारत के प्रचंड T20 बल्लेबाज बने रहेंगे हालांकि भारत को अब अगला विश्वकप अगले ही साल अपनी सरजमीं पर वनडे फॉर्मेट में खेलना है जहां पर सूर्य कुमार की बल्लेबाजी एक बार फिर से टीम इंडिया के काम आने वाली है। यह खिलाड़ी टी-20 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है वनडे क्रिकेट में अभी उभर रहा है और टेस्ट मैचों में फिलहाल उनके लिए कोई जगह नहीं है।

    Comments
    English summary
    T20 World Cup: Suryakumar Yadav shares his emotions after hurtful loss against England
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X