• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

T20 WC 2022:'क्या हो गया ब्रो?'..भारत की हार के बाद शोएब अख्तर ने इरफान पर कसा तंज, पठान ने दिया धांसू जवाब

Google Oneindia News

Shoaib Akhtar vs Irfan Pathan : टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में जब न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचा था तो भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी, जिस पढ़ने के बाद पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटरों को मिर्ची लग गई थी। उन्होंने लिखा था कि 'पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं है', जिस पर काफी बवाल मच गया था तो उन्होंने दोबारा ट्वीट करके लिखा था 'यह खिलाड़ियों के लिए नहीं है।'

Shoaib Akhtar vs Irfan Pathan

हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान को लेकर काफी मजे लिए थे। लेकिन अब पाकिस्तान ने टीम इंडिया को लेकर काफी तंज कसा है, क्योंकि अब मौका उन्हें मिला है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के हाथों भारतीय टीम की दुर्दशा होने पर इरफान पठान पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि 'अरे क्या हो गया ब्रो? किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बता, मैं डांटूंगा नहीं, वादा रहा।'

Shoaib Akhtar vs Irfan Pathan

शोएब अख्तर की इस बात पर इरफान पठान ने भी धांसू जवाब दिया और लिखा कि, 'हाहा, थोड़ी बदतमीजी स्टेडियम में या उसका रिएक्शन, बाकी तुम मुझे जानते हो मैनेज तो हम ही करते हैं,ढेर सारा प्यार भाई' । आपको बता दें कि केवल शोएब ने ही इरफान की हंसी नहीं उड़ाई बल्कि इरफान इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

Shoaib Akhtar vs Irfan Pathan

मालूम हो कि गुरुवार को एडीलेड में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भारत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। यहां इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। कल टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने अंग्रजों को 169 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट खोए 16वें ओवर में बड़ी ही आसानी से हासिल कर लिया। मैच में जोस बटलर ने 80 और एलेक्स हेल्स ने शानदार 86 रनों की नाबाद पारी खेली। इस हार के साथ ही भारतीय टीम विश्वकप से आउट हो गई है, जिसके बाद से करोड़ों भारतीयों का दिल टूट गया।

कल के मैच में भारत का प्रदर्शन बहुत ज्यादा खराब रहा, टीम बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों स्तर पर फेल रही तो वहीं अब फाइनल में इंग्लैंड का मुकाबला 13 नवंबर को मेलबर्न में पाकिस्तान से होने वाला है। पाकिस्तान ने पूरे 13 साल बाद विश्वकप के फाइनल में प्रवेश किया है।

T20 WC 2022: Eng vs IND: क्या रोहित शर्मा की जिद ले डूबी टीम इंडिया को? लोगों ने कप्तान से पूछे 10 तीखे सवाल?T20 WC 2022: Eng vs IND: क्या रोहित शर्मा की जिद ले डूबी टीम इंडिया को? लोगों ने कप्तान से पूछे 10 तीखे सवाल?

Comments
English summary
T20 WC 2022: England Beat India by 10 Wickets: 'What happened bro?' Shoaib Akhtar took a jibe at Irfan Pathan, see Tweet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X