• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

WTC 2023 Final को लेकर शेन वॉटसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, भारत को करना होगा चमत्कार

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का दूसरा सीजन रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का दूसरा सीजन रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन ने प्वॉइंट्स टेबल की स्थिति को देखते हुए WTC 2023 की फाइनल टीमों की भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि इस बार ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीम फाइनल में जगह बनाएगी।

'टीम मैनेजमेंट ने उसको तीनों फॉर्मेट के लिए चुन लिया है', Gill पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान'टीम मैनेजमेंट ने उसको तीनों फॉर्मेट के लिए चुन लिया है', Gill पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान

शेन वॉटसन ने की भविष्यवाणी

शेन वॉटसन ने की भविष्यवाणी

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका फाइनल में पहुंच सकती हैं। असल में WTC 2023 की अंक तालिका पर ध्यान दें, तो इस वक्त साउथ अफ्रीका की टीम 8 में से 6 मैच जीतकर टॉप पर है। तो वहीं 10 में से 6 मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर है। ऐसे में इन 2 टीमों के फाइनल में पहुंचने के सबसे अधिक चांसेस लग रहे हैं। वॉटसन ने भविष्यवाणी करते हुए कहा,

"अभी मैं जो देख पा रहा हूं, उस हिसाब से साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के लिए फाइनल में जगह ना बना पाना मुश्किल होगा। ये दोनों वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ उस आखिरी टेस्ट के अलावा अच्छा क्रिकेट खेला है, जहां वो टर्निंग परिस्थितियों में खराब खेले थे।"

भारत-पाकिस्तान को नहीं कर सकते इग्नोर

भारत-पाकिस्तान को नहीं कर सकते इग्नोर

WTC के इस संस्करण में कई टीमें फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी हैं। वहीं टॉप-5 टीमों में शुमार भारत-पाकिस्तान के पास अभी भी फाइनल में पहुंचने का मौका है। चौथे नंबर पर मौजूद भारत को फाइनल तक का सफर एक बार फिर तय करना है तो अब बचे हुए 6 में से 6 मैच जीतने होंगे। वॉट्सन ने आगे कहा,

"आप भारत और पाकिस्तान को कभी भी दरकिनार नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके पास अपनी घरेलू परिस्थितियों के अलावा विदेशों में भी बहुत सारे मैच विनर हैं। मुझे बहुत आश्चर्य होगा, अगर ये दोनों टीमें भी फाइनल में प्रवेश करने के लिए दरवाजे पर दस्तक नहीं देती हैं।"

न्यूजीलैंड ने जीता था पहला सीजन

न्यूजीलैंड ने जीता था पहला सीजन

टेस्ट क्रिकेट की ओर सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए आईसीसी ने 2019 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का ऐलान किया था। जिसका पहला संस्करण 2019-2021 तक खेला गया। लीग मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारत और न्यूजीलैंड की टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी।

जहां, केन विलियमसन की कप्तानी वाली कीवी टीम ने भारत को 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम करते हुए इतिहास रच दिया था। लेकिन इस बार टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया और दूसरे संस्करण की अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

Comments
English summary
Shane Watson's big prediction about WTC 2023 Final
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X