• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाई-पाई को मोहताज कांबली को देखकर दुखी हुआ ये बिजेनसमैन, दिया 1 लाख माह की सैलरी वाली जॉब का ऑफर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 अगस्त। पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली इन दिनों सुर्खियों में हैं, अपने हालिया इंटरव्यू में कांबली ने खुलासा किया है कि वो और उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उनका घर बीसीसीआई की ओर से दी जा रही पेंशन ( मात्र 30,000) से चल रहा है, वो बेरोजगार हैं और उन्हें काम की तलाश है।

आज पाई-पाई को मोहताज कांबली

आज पाई-पाई को मोहताज कांबली

कांबली के इस बयान से हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि कांबली की गिनती बेहद ही स्टाइलिश क्रिकेटरों में होती थी और एक वक्त था जब उन्हें कुछ लोग सचिन तेंदुलकर से भी बड़ा टैलेंट मानते थे। दोनों एक साथ खेलते हुए आगे बढ़े थे, दोनों के गुरु एक थे ,दोनों ही मुंबई से आते हैं और दोनों ने ही टीम इंडिया में सुंदर आगाज किया था।

Vinod Kambli Financial crisis: कांबली ने अपनी ही बीवी से की है दो बार शादी, सचिन पर भी लगा चुके हैं कई आरोपVinod Kambli Financial crisis: कांबली ने अपनी ही बीवी से की है दो बार शादी, सचिन पर भी लगा चुके हैं कई आरोप

बुरी आदतों ने बिगाड़ा करियर

बुरी आदतों ने बिगाड़ा करियर

लेकिन वक्त के बढ़ने के साथ सचिन तो अपनी मेहनत और कौशल के चलते क्रिकेट की उस बुलंदी पर जा बैठे, जहां के बारे में सोचना ही सूरज को दीपक दिखाना है। खेल के प्रति समर्पण ने उन्हें 'God of Indian Cricket' बना दिया लेकिन कांबली को शौहरत पची नहीं और वो क्रिकेट की दुनिया में चार दिन की चांदनी वाले क्रिकेटर साबित होकर रह गए।

सह्याद्री मल्टीस्टेट के चेयरमैन संदीप थोराट

सह्याद्री मल्टीस्टेट के चेयरमैन संदीप थोराट

फिलहाल इस टैलेंटड क्रिकेटर की दर्द भरी कहानी सुनकर सह्याद्री मल्टीस्टेट के चेयरमैन संदीप थोराट का दिल पिघला है और ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने विनोद कांबली को जॉब ऑफर की है। लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कांबली को 1 लाख रुपये मासिक वेतन की नौकरी ऑफर की है, हालांकि ये नौकरी क्रिकेट से रिलेटड नहीं है बल्कि फाइनेंस से संबंधित है।

'देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी की ये हालत देखकर कष्ट हुआ'

'देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी की ये हालत देखकर कष्ट हुआ'

एक मराठी वेबसाइट से बात करते हुए थोराट ने कहा कि 'देश के लिए खेलने वाले एक महान खिलाड़ी की ये स्थिति देखकर अच्छा नहीं लगा। हम मुंबई में सह्याद्री मल्टीस्टेट की फाइनेंस कंपनी शाखा शुरू करने जा रहे हैं। हम चाहते हैं कि कांबली उस शाखा के प्रबंधक के पद पर काम करें। मैं जल्द ही इस सिलसिले में कांबली से मिलूंगा, आगे देखते हैं कि क्या होता है?'

कांबली क्या कदम उठाते हैं?

संदीप थोराट के इस ऑफर पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कांबली को कह रहे हैं कि उन्हें तुरंत ये ऑफर स्वीकार कर लेना चाहिए। फिलहाल कांबली की ओर से इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, देखते हैं वो क्या कदम उठाते हैं?

विश्व पटल पर मचाया था तहलका

आपको बता दें कि बाएं हाथ के बल्लेबाज विनोद कांबली ने टीम इंडिया के लिए साल 1991 में डेब्यू किया था। उन्होंने 104 वनडे और 17 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने 2000 में अपना आखिरी वनडे खेला था। साल 1993 में उन्होंने दो दोहरे शतक जड़कर विश्व पटल पर तहलका मचा दिया था। वो टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले तीसरे सबसे युवा बल्लेबाज रहे हैं।

Comments
English summary
Businessman Sandeep Thorat was sad to see Vinod Kambli's Financial Condition, was offered a job with salary of 1 lakh months. Here is details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X