• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शाहीन के इलाज की जिम्मेदारी हमारी है', अफरीदी के खुलासे से हुई फजीहत के बाद PCB ने दी सफाई

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 सितंबर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उसने अपने पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के दावे को नकार दिया है। शाहिद अफरीदी ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अपने घुटने के रिहैबिलिटेशन का पूरा खर्चा खुद उठे रहे हैं और पीसीबी कुछ नहीं कर रहा है।

अब पीसीबी ने अपने बयान में कहा है कि बोर्ड हमेशा अपने खिलाड़ियों की मेडिकल केयर और रिहैबिलिटेशन की जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहता है और आगे भी रहेगा।

शाहिद अफरीदी के खुलासे के बाद पीसीबी की सफाई

शाहिद अफरीदी के खुलासे के बाद पीसीबी की सफाई

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी पर बात करते हुए कहा था , शाहीन अफरीदी इस समय इंग्लैंड में अपने खर्चे पर रह रहे हैं। उन्होंने अपनी जेब से टिकट लिया था। वे इंग्लैंड में भी सब अपने आप ही कर रहे हैं। मैंने उनके लिए डॉक्टर अरेंज किया और उन्होंने उससे कांटेक्ट किया। पीसीबी इस मामले में कुछ नहीं कर रहा है। डॉक्टर के कोआर्डिनेशन से लेकर शाहीन अपने रहने-खाने का सारा खर्चा खुद अपने आप उठा रहे हैं। जाकिर खान ने उनसे एक दो बार बात की है।

शाहीन क्या, हम फखर जमान का भी खर्चा उठाएंगे

शाहीन क्या, हम फखर जमान का भी खर्चा उठाएंगे

इसके बाद अब पाकिस्तान बोर्ड ने शाहीन अफरीदी और फखर जमान की चोट पर भी अपडेट दी है। एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले के दौरान जमान के दाहिने घुटने में चोट लग गई थी। पीसीबी ने बताया कि, बोर्ड ने जमान के लंदन में जाने की व्यवस्था की है जहां वे अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेंगे। पीसीबी ने अपने बयान में कहा, "जमान लंदन जाएंगे और अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेंगे। एशिया कप फाइनल मैच के दौरान दुबई में फील्डिंग करते हुए फखर जमान ने अपने दाहिने घुटने को चोटिल कर लिया था। प्रोटोकॉल के मुताबिक पीसीबी ने स्पेशलिस्ट के साथ उनका मेडिकल अपॉइंटमेंट शेड्यूल किया है और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उनके रिहैबिलिटेशन के लिए बेस्ट मेडिकल केयर मिलती रहे।"

शाहीन लंदन में अच्छी प्रोग्रेस कर रहे हैं

शाहीन लंदन में अच्छी प्रोग्रेस कर रहे हैं

पीसीबी ने आगे कहा कि लंदन में फखर जमान के रहने का सारा खर्चा खुद पीसीबी उठाएगा और यह खिलाड़ी पीसीबी के एडवाइजरी पैनल की निगरानी में रहेगा जिसमें डॉक्टर इम्तियाज अहमद और डॉक्टर जफर इकबाल है और यही डॉक्टर शाहीन शाह अफरीदी का भी इलाज कर रहे हैं।

पीसीबी ने कहा कि शाहीन अफरीदी लंदन में रिहैबिलिटेशन के दौरान बहुत अच्छी प्रोग्रेस कर रहे हैं। पीसीबी और वे आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 में जाने के लिए पूरी रिकवरी की ओर हैं।

पीसीबी आगे कहता है कि यह कोई कहने की बात नहीं है कि पीसीबी हमेशा अपने खिलाड़ियों के इलाज की जरूरत के लिए जिम्मेदार रहेगा जिसमें उनकी मेडिकल केयर और रिहैबिलिटेशन शामिल है।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को करारा झटका, अनुभवी स्टार बल्लेबाज बाहर हुआटी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को करारा झटका, अनुभवी स्टार बल्लेबाज बाहर हुआ

Comments
English summary
PCB reacts on Shahid Afridi statement, says it is responsible for Shaheen Afridi treatment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X