• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली पर लुटाया प्यार, कहा- संन्यास लेने से पहले प्लीज हमारे देश आकर...

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप के बाद अब वर्ल्ड कप में भिड़ेंगी। एशिया कप में इन दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले खेले गए, जिनमें एक में भारत तो दूसरे मुकाबले को पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही। अब वर्ल्ड कप में भारत का सुपर-12 स्टेज का पहला मैच पाकिस्तान के साथ होगा। इस मैच पर दोनों देशों की फैंस की नजरें टिकी हुई है।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर। भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप के बाद अब वर्ल्ड कप में भिड़ेंगी। एशिया कप में इन दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले खेले गए, जिनमें एक में भारत तो दूसरे मुकाबले को पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही। अब वर्ल्ड कप में भारत का सुपर-12 स्टेज का पहला मैच पाकिस्तान के साथ होगा। इस मैच पर दोनों देशों की फैंस की नजरें टिकी हुई है।

IND vs SA: दूसरे टी-20 में खचाखच भरेगा स्टेडियम, घर बैठे ऐसे देख सकेंगे लाइव मैच, बेहद आसान है तरीकाIND vs SA: दूसरे टी-20 में खचाखच भरेगा स्टेडियम, घर बैठे ऐसे देख सकेंगे लाइव मैच, बेहद आसान है तरीका

मेलबर्न में होगा भारत-पाक का सामना

मेलबर्न में होगा भारत-पाक का सामना

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। भारत अभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रहा है। वहीं पाकिस्तान की टीम भी अपने घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान के एक फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कोहली को पाकिस्तान में खेलते देखना चाहते हैं फैंस

कोहली को पाकिस्तान में खेलते देखना चाहते हैं फैंस

भारत ही नहीं पूरी दुनिया में विराट कोहली के चाहने वाले मौजूद हैं। फैंस के बीच अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने की चाहत बनी रहती है। पाकिस्तान में भी कई ऐसे फैंस है जो कोहली की बल्लेबाजी के दीवाने हैं। 30 सितंबर शुक्रवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी-20 मुकाबले के दौरान एक फैन विराट कोहली के लिए पोस्टर लेकर पहुंच गया। पोस्टर में फैन ने अपनी दिल की बात लिखी थी।

जानिए पोस्टर में फैन ने क्या लिखा

जानिए पोस्टर में फैन ने क्या लिखा

वायरल हो रही इस फैन की तस्वीर के पोस्टर में कोहली को पाकिस्तान में आकर क्रिकेट खेलने के लिए इनवाइट किया गया है। पोस्टर में लिखा है प्लीज कोहली रिटायरमेंट लेने से पहले एक बार पाकिस्तान में आकर खेल लो। इस फैन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोहली के पाकिस्तानी फैंस के इससे पहले भी कई वीडियो और फोटो सामने आते रहे हैं।

Comments
English summary
Pakistani fan poster goes viral said that Virat Kohli please play in Pakistan before you retire
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X