• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

NZ vs IND: दूसरे वनडे में सीरीज बराबर करने उतरेगी टीम इंडिया, लेकिन बारिश बिगाड़ सकती है पूरा खेल

Google Oneindia News

India vs New Zealand 2nd ODI भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को हैमिल्टन के सेडान पार्क में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें हैमिल्टन पहुंच गई हैं। तीन मैचों की सीरीज में मेजबान न्यूजीलैंड 1-0 से आगे है। ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली थी। अब कल का मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। न्यूजीलैंड की कोशिश होगी सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने की तो वहीं भारत चाहेगा सीरीज में बराबरी करने की, लेकिन इस अहम मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है।

India vs New Zealand 2nd ODI

हैमिल्टन में 4 घंटे बारिश की है संभावना

आपको बता दें कि अभी तक भारत का यह दौरा बारिश से अधिक प्रभावित रहा है। तीन मैचों की टी20 सीरीज का सिर्फ एक मैच ही पूरा हो पाया था नहीं तो सीरीज का पहला मुकाबला बारिश में धुल गया था और आखिरी मैच बारिश के कारण टाई हो गया था। दूसरे वनडे पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। रविवार को हैमिल्टन में बारिश की आशंका है। Accuweather के अनुसार, 4 घंटे बारिश के अनुमान के साथ-साथ बादल भी छाए रहेंगे। ऐसे में 50-50 ओवर का खेल छोटा जरूर हो सकता है।

मैच रद्द होने के चांस बहुत कम

रिपोर्ट के मुताबिक, हैमिल्टन में अगर बारिश मैच को प्रभावित करती है तो मैच के रद्द होने के चांस काफी कम हैं, क्योंकि सेडान पार्क में हाई-टेक ड्रेनेज सिस्टम के जरिए मैदान को तुरंत सुखाया जा सकता है और खेल को शुरू किया जा सकता है। हैमिल्टन में रविवार को तापमान 16 से 18 डिग्री के बीच रहने का अनुमान है। मौसम पूर्वानुमान में कहा गया है कि दोपहर तक बारिश रूक-रूककर हो सकती है, लेकिन बादल दिनभर छाए रहेंगे।

सेडान पार्क की पिच पर होगी रनों की बरसात!

हैमिल्टन के सेडान पार्क की पिच बल्लेबाजी के सबसे बेहतर मानी जाती है। यहां की पिच पर वनडे का औसत स्कोर 240 है, लेकिन हाल के मैचों से पता चलता है कि यहां हाई स्कोर भी बनाया जा सकता है। न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में आखिरी गेम में नीदरलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 333 रन लगाए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि कल अगर मुकाबला छोटा नहीं होता है तो एक हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकता है।

NZ vs IND 2nd ODI: हैमिल्टन की सड़कों पर अर्शदीप सिंह ने किया भांगड़ा, संजू सैमसन ने दिखाया विक्ट्री साइनNZ vs IND 2nd ODI: हैमिल्टन की सड़कों पर अर्शदीप सिंह ने किया भांगड़ा, संजू सैमसन ने दिखाया विक्ट्री साइन

Comments
English summary
NZ vs IND 2nd ODI: Hamilton Weather Report rain likely stop to play
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X