• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुंबई में रोहित शर्मा को देखने के लिए पागल हुई भीड़, भारी हुजूम की वजह से हिटमैन को लौटना पड़ा होटल

|
Google Oneindia News

मुंबई, अगस्त 16। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप 2022 से पहले ब्रेक पर हैं। रोहित शर्मा को जिम्बाब्वे टूर के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। उनकी जगह शिखर धवन को कप्तानी दी गई है। ऐसे में रोहित शर्मा एशिया कप से पहले परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रहे हैं। सोमवार को रोहित शर्मा एक होटल से बाहर निकल रहे थे कि तभी उनके फैंस का वहां जमावड़ा लग गया। रोहित को देखने के लिए लोगों की भीड़ इस कदर उमड़ी कि रोहित को वापस होटल लौटना पड़ा।

सिक्योरिटी में भी होटल से नहीं निकल पाए रोहित

सिक्योरिटी में भी होटल से नहीं निकल पाए रोहित

आपको बता दें कि इस नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा एक होटल से बाहर निकले हैं और उनके साथ सिक्योरिटी भी है, लेकिन होटल के बाहर फैंस की भारी भीड़ की वजह से वो वहां से नहीं जा पाते, इसलिए उन्हें वापस होटल के अंदर ही जाना पड़ता है।

Recommended Video

    कप्तान Rohit Sharma Mumbai में बुरे फंसे, Restaurant के बाहर Police ने बचाया | वनइंडिया हिंदी *News
    लंबे समय बाद मुंबई लौटे हैं रोहित शर्मा

    लंबे समय बाद मुंबई लौटे हैं रोहित शर्मा

    आपको बता दें कि रोहित शर्मा के वैसे तो पूरे देश में फैंस हैं, लेकिन मुंबई से उनका खास लगाव है, क्योंकि रोहित शर्मा मुंबई के ही रहने वाले हैं और वो मुंबई से ही घरेलू क्रिकेट खेले हैं। साथ ही आईपीएल में भी रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से ही खेलते हैं और टीम के कप्तान भी हैं। साथ ही रोहित शर्मा लंबे समय के बाद मुंबई लौटे हैं।

    एशिया कप में खेलते नजर आएंगे रोहित शर्मा

    एशिया कप में खेलते नजर आएंगे रोहित शर्मा

    आपको बता दें कि रोहित शर्मा अब एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे। एशिया कप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से 28 अगस्त को है। 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होगी। 35 साल के रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप 2021 के बाद कप्तानी संभाली थी। विराट कोहली टी20 विश्व कप के बाद ही सभी फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीमित ओवर के खेल में एक भी सीरीज नहीं गंवाई है। हाल ही में रोहित की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में 4-1 से हराया था।

    तिरंगा लहराते रोहित शर्मा से हुई भारी चूक! इंटरनेट पर मचा बवाल, फैंस कर रहे जमकर ट्रोलतिरंगा लहराते रोहित शर्मा से हुई भारी चूक! इंटरनेट पर मचा बवाल, फैंस कर रहे जमकर ट्रोल

    Comments
    English summary
    Mumbai crowd goes ‘crazy when rohit sharma comes out from restaurant
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X