• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फैंस को बड़ा झटका, अभी मैदान से दूर ही रहेंगे मोहम्मद शमी, जानिए कब तक हो सकती है वापसी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 सितंबर। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की गेंदबाजी बुरी तरह से नाकाम रही थी। एशिया कप के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि भारतीय गेंदबाज अपनी घरेलू मैदान पर लय में लौट आएंगे। लेकिन पहले मुकाबले में ऐसा कुछ होता नजर नहीं आया। 209 जैसे बड़े लक्ष्य को भी भारतीय गेंदबाज बचा नहीं पाए और ऐसे में एक बार फिर फैंस को मोहम्मद शमी की याद सताने लगी।

'इंजरी से आया है, इतना तो बेनिफिट बनता है', 4 ओवर में 49 रन लुटाने वाले गेंदबाज को मिला सूर्यकुमार का साथ'इंजरी से आया है, इतना तो बेनिफिट बनता है', 4 ओवर में 49 रन लुटाने वाले गेंदबाज को मिला सूर्यकुमार का साथ

मोहम्मद शमी को लगेगा रिकवर होने में समय

मोहम्मद शमी को लगेगा रिकवर होने में समय

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोनावायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज से बाहर हो गए थे। मोहम्मद शमी को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनकी हालत में अब सुधार है, लेकिन शरीर में अब भी तेज दर्द होने के कारण गुरुवार को वह कोरोना का टेस्ट नहीं करा पाए। अब शमी का आने वाले दिनों में दोबारा कोविड टेस्ट लिया जाएगा।

बुमराह की हो सकती है वापसी

बुमराह की हो सकती है वापसी

हार झेलने के बाद दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम कुछ बदलाव कर सकती है। जसप्रीत बुमराह का टीम में आना तय माना जा रहा है। सीरीज के पहले मुकाबले में बुमराह को आराम दिया गया था। लेकिन बिना बुमराह के भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी बिल्कुल साधारण लग रही थी। वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, अक्षऱ पटेल ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया था।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता था पहला मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ने जीता था पहला मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में शुक्रवार 23 सितंबर को दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इन दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। पहले मैच को ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम के पास दूसरे मुकाबले को जीत सीरीज को बराबरी पर लाने का मौका होगा।

Comments
English summary
Mohammed Shami Not fit now know here what BCCI said in a statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X