• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मार्टिन गप्टिल हो गए दुखी, न्यूजीलैंड टीम से अनुबंध खत्म किये जाने पर दिया भावुक बयान

Google Oneindia News

न्यूजीलैंड के तूफानी ओपनर बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल टीम से बाहर हैं लेकिन उनको मजबूत वापसी की उम्मीद है। मार्टिन गप्टिल का मानना है कि वह वापसी करेंगे और टीम में आने के लिए अभी दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। हालांकि इस कीवी खिलाड़ी की वापसी होती है या नहीं, यह पूरी तरह से उनके प्रदर्शन और सलेक्टर्स पर निर्भर है। वह आगामी बिग बैश लीग में खेलेंगे।

संजू सैमसन को लेकर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया दूसरे वनडे में इस वजह से नहीं खिलायासंजू सैमसन को लेकर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया दूसरे वनडे में इस वजह से नहीं खिलाया

अनुबंध जाने पर जताई निराशा

अनुबंध जाने पर जताई निराशा

'जीरो विकेट' के मुताबिक़ गप्टिल ने कहा, "यह ज्यादा से ज्यादा खेलने के बारे में है जबकि मेरे पास इस गेम के अब कुछ ही साल बचे हैं। जितना संभव हो, मुझे उतना क्रिकेट खेलने की जरूरत है और मुझे लगता है कि इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर होने के कारण मुझे कहीं दूसरी जगह क्रिकेट खेलने की आवश्यकता है। मुझे न्यूजीलैंड के लिए खेलना बहुत पसंद है और पिछले एक दशक में हमने जो हासिल किया है, उसका हिस्सा बनना पसंद करता हूं। अनुबंध चले जाने से निराश हूँ लेकिन यह आपके लिए अन्य रास्ते भी खोल देता है।"

गप्टिल को है वापसी की उम्मीद

गप्टिल को है वापसी की उम्मीद

मार्टिन गप्टिल ने कहा कि न्यूजीलैंड के लिए खेलने को लेकर मेरे लिए रास्ते बंद नहीं हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ रन बनाकर टीम में वापस आ सकता हूँ। गौरतलब है कि लगातार मौके मिलने के बाद गप्टिल की फॉर्म में सुधार देखने को नहीं मिला। इसके बाद न्यूजीलैंड के सलेक्शन बोर्ड ने उनको टीम से बाहर कर दिया। उनका कॉन्ट्रेक्ट भी छीन लिया गया। इस दिग्गज के पास अब फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलकर खुद को एक बार फिर से साबित करने का मौका है। इससे उनके टीम में आने के आसार भी बढ़ सकते हैं।

बिग बैश लीग में खेलंगे मार्टिन गप्टिल

बिग बैश लीग में खेलंगे मार्टिन गप्टिल

यह तूफानी बल्लेबाज अब ऑस्ट्रेलिया के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में खेलता हुआ दिखाई देगा। आगामी सीजन के लिए गप्टिल को मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम में शामिल किया गया है। लियाम लिविंगस्टोन की जगह गप्टिल को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर होने के बाद मार्टिन गप्टिल ने बिग बैश लीग की तरफ रुख करने का निर्णय लिया। देखना होगा कि बिग बैश लीग में उनके बल्ले से रन आते हैं कि नहीं।

Comments
English summary
Martin Guptil is hopeful to play again for New Zealand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X