• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: लाइव मैच में बीच मैदान पर भिड़ गए यूसुफ पठान-मिचेल जॉनसन, एक-दूसरे को मारा धक्का और फिर...

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलती रहती है। लेकिन कई बार नोकझोंक विवाद का रूप ले लेती है जिसका खामियाजा खिलाड़ियों को बैन के रूप में चुकाना पड़ता है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर। क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलती रहती है। लेकिन कई बार नोकझोंक विवाद का रूप ले लेती है जिसका खामियाजा खिलाड़ियों को बैन के रूप में चुकाना पड़ता है। जोधपुर के बरकतुल्ला खां स्टेडियम में रविवार को भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Recommended Video

    LLC 2022: Yusuf Pathan और Mitchell Johnson के बीच हुई बहस, बात हाथापई तक आई |वनइंडिया हिंदी*Cricket

    IND vs SA: हारकर भी दिल जीत गए डेविड मिलर, रोहित-कोहली ने लगाया गले, वीडियो वायरलIND vs SA: हारकर भी दिल जीत गए डेविड मिलर, रोहित-कोहली ने लगाया गले, वीडियो वायरल

    LLC 2022

    मैदान पर भिड़ गए यूसुफ और जॉनसन

    इस मुकाबले के दौरान भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाज यूसुफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के गेंदबाज मिचेल जॉनसन के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। दोनों के बीच बात इतनी अधिक बढ़ गई कि टीम के बाकी खिलाड़ी और अंपायर्स को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा। जॉनसन ने पठान को कुछ ऐसा कहा कि वह भड़क गए और बीच मैदान पर ही उनसे जा भिड़े। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों को शांत कर वापस खेल शुरू किया गया।

    इंडिया कैपिटल्स ने चार विकेट से जीता मैच

    इंडिया कैपिटल्स ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के क्वालीफायर मैच को चार विकेट से अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही इंडिया कैपिटल्स ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। फाइनल में अब इंडिया कैपिटल्स का सामना गुजरात जायंट्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले में जीतने वाली टीम के साथ होगा। इंडिया कैपिटल्स लीजेंड्स लीग क्रिकेट की ट्रॉफी जीतने की बड़ी दावेदार मानी जा रही है।

    रॉस टेलर ने 39 गेंदों में जड़ दिए 84 रन

    इस मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 226 रन का स्कोर बनाया। इंडिया कैपिटल्स ने रॉस टेलर और एश्ले नर्स की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत इस पहाड़ जैसे लक्ष्य को आसानी के साथ हासिल कर लिया। रॉस टेलर ने महज 39 गेंदों में 84 रन बनाए, जबकि एश्ले नर्स के बल्ले से 28 गेंदों में नाबाद 60 रन निकले। इससे पहले भीलवाड़ा किंग्स की ओर से टीम के लिए सबसे अधिक 65 रन शेन वॉटसन ने बनाए थे। वॉटसन ने महज 39 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली थी।

    Comments
    English summary
    LLC 2022 Mitchell Johnson Pushes Yusuf Pathan in An Ugly Fight video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X