• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अगले सीजन की तारीख हुई घोषित, कतर और ओमान में खेला जाएगा टूर्नामेंट

Google Oneindia News

Legends League cricket 2023 in Qatar and Oman दो सीजन की सफलता के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट का तीसरा सीजन भी बहुत जल्द लोगों के बीच होगा। जानकारी के मुताबिक, लीजेंड्स लीग क्रिकेट का तीसरा सीजन अगले साल 27 फरवरी से शुरू होकर 8 मार्च तक चलेगा और इसका आयोजन कतर और ओमान में किया जाएगा। आपको बता दें कि इसका इस लीग का दूसरा सीजन गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैपिटल्स ने जीता था। फाइनल में इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को हराकर यह खिताब जीता था।

Legends League cricket 2023

अगले सीजन में इन देशों के खिलाड़ी खेलते दिखेंगे

बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में तीन टीमें खेलेंगी। इनमें इंडिया महाराजा, एशिया लॉयन्स और वर्ल्ड जॉयंट्स होंगी। एलएलसी के इस साल वाले सीजन में चार टीमें खेली थीं। भारत में आयोजित हुए लास्ट सीजन में क्रिकेट जगत के 85 लीजेंड्स खेले थे, जो हर फॉर्मेट के क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन में भारत के साथ-साथ पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर भी खेलते हुए नजर आएंगे। इन देशों के खिलाड़ियों को तीन टीमों में बांटा जाएगा।

हरभजन सिंह की प्रतिक्रिया

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अगले सीजन के आयोजन को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है, "मुझे मणिपाल टाइगर्स के साथ खेलते हुए क्रिकेट के मैदान में रहना अच्छा लगा और आने वाले एलएलसी मास्टर्स के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा।" आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में हरभजन सिंह इंडिया महाराज के कप्तान थे।

इरफान पठान की प्रतिक्रिया

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा है, "यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैं फरवरी में लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलकर फिर से एक्शन में आऊंगा। और इस बार टीम इंडिया के लिए खेल रहा हूं, इसलिए मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।"

शेन वॉटसन ने कहा, "सितंबर/अक्टूबर में भीलवाड़ा किंग्स के लिए खेलना मजेदार था, और अब मैं वर्ल्ड टीम के लिए खेलने के लिए एलएलसी मास्टर्स के लिए तैयार हो रहा हूं।"

India Cricket Team : भारतीय टीम में MP के दो लाल शामिल, एक बल्ले से लाएगा तूफान तो दूसरा गेंद से करेगा कमालIndia Cricket Team : भारतीय टीम में MP के दो लाल शामिल, एक बल्ले से लाएगा तूफान तो दूसरा गेंद से करेगा कमाल

Comments
English summary
Legends League cricket 2023 in qatar and oman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X