• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

श्रीसंत की दमदार बॉलिंग के सामने फेल हुई सहवाग, गेल की टीम, 57 रन से जीते भिलवाड़ा किंग्स

Google Oneindia News

कटक, 28 सितंबर: लीजेंड लीग क्रिकेट के 9वें मैच में भिलवाड़ा किंग्स ने राजाओं की तरह प्रदर्शन करते हुए गुजरात जायंट्स को 57 रनों से मात दे दी है। पहले बैटिंग करते हुए किंग्स ने टॉप ऑर्डर की जबरदस्त बैटिंग के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 222 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में गुजरात जायंट्स की टीम 165 रनों पर ही ढेर हो गई। (फोटो सौजन्य- @llct20 Twitter)

किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए

किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए

किंग्स की ओर से मोर्ने वॉन विक्स और विलियम पोर्टरफील्ड ने सपनों सरीखी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए तेज 117 रन जोड़ दिए। मोर्ने ने केवल 28 गेंदों पर 50 रन बनाए और उनके साथी विलियम 33 गेंदों पर 64 रन बनाकर आउट हुए। दोनों बल्लेबाज अंदाज में तूफानी थे। नंबर पर इस बार इरफान पठान आए। पठान बंधु लीजेंड लीग क्रिकेट में पूरी तरह से छाए हुए हैं। यह मैच भी कोई अपवाद नहीं रहा। इरफान ने 23 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली तो यूसुफ 5 गेंदों पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे। बीच में जेसल कारिया ने अहम 29 गेंदों पर 43 रनों का योगदान दिया। इन सब बड़े प्रयासों के दम पर किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए।

क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए

क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए

इसके बाद बैटिंग करने उतरी गुजरात बड़े खिलाड़ियों की टोली लेकर आई। केविन ओ ब्रायन जैसा बड़ा बल्लेबाज केवल 2 ही रन बना सका तो यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए। दो दिग्गजों के फेल होने के बाद सहवाग ने 20 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली पर आउट हो गए। इसके बाद कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। केवल लोअर ऑर्डर पर यशपाल सिंह ने खुले हाथ दिखाए और 29 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में श्रीसंत बेहतरीन रहे जिन्होंने चार ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए। जेसल कारिया ने 3 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। फिडेल एडवर्ड्स और टीनो बेस्ट जैसे कैरेबियाई पेसर भी अच्छे रहे।

भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर

भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर

गुजरात जहां बैटिंग में बड़े नाम रखता है तो किंग्स के पास काफी अच्छा बॉलिंग अटैक है जिसमें ग्रीम स्वान, मोंटी पनेसर जैसे इंग्लैंड के महान स्पिनर हैं।

जीत के साथ भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर आ गए हैं। पहले नंबर पर चार में दो जीत के साथ इंडिया कैपिटल्स बने हुए हैं। गुजरात की टीम पांच में एक ही जीत दर्ज कर पाई है।

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम घोषित, वार्नर समेत चार स्टार खिलाड़ियों की वापसीवेस्टइंडीज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम घोषित, वार्नर समेत चार स्टार खिलाड़ियों की वापसी

Comments
English summary
Legend League 2022: Sreesanth shines in Bhilwara kings wins vs Gujarat Giants
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X