• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2023 Auction: इस सीजन आईपीएल नहीं खेलेंगे ये दो भारतीय खिलाड़ी, नीलामी से पहले आई चौंकाने वाली खबर

IPL 2023 Auction: आईपीएल नीलामी में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में इस नीलामी में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को लेकर फैंस के बीच चर्चाएं भी जोरों पर है।
Google Oneindia News
IPL 2023

IPL 2023 Auction: आईपीएल में हर साल टीमों में बड़े फेर बदल देखने को मिलते रहते हैं। नीलामी से पहले खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी काफी उत्सुकता रहती है। कौन सी खिलाड़ी किस टीम के लिए खेलेगा इसका फैसला नीलामी के बाद ही होता है। हालांकि, इस बार 23 दिसंबर को होने वाली नीलामी छोटी है और इसमें फ्रेंचाइजियों द्वारा कम ही खिलाड़ियों की खरीदारी की जाएगी।

'कोहली से बेहतर था यह बल्लेबाज पर नहीं मिली इज्जत', इंग्लैंड से मिली हार पर छलका पाकिस्तानी फैंस का दर्द'कोहली से बेहतर था यह बल्लेबाज पर नहीं मिली इज्जत', इंग्लैंड से मिली हार पर छलका पाकिस्तानी फैंस का दर्द

नीलामी के लिए 991 खिलाड़ियों ने कराया है रजिस्ट्रेशन

नीलामी के लिए 991 खिलाड़ियों ने कराया है रजिस्ट्रेशन

इस साल होने वाली मिनी ऑक्शन के लिए कुल 991 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इन खिलाड़ियों में 714 भारतीय और 277 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। नीलामी में 30 विदेशी समेत कुल 87 खिलाड़ियों का ही चयन होने की संभावना है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इन 991 खिलाड़ियों में से ऐसे कौन से 87 खिलाड़ी हैं जिनकी किस्तम खुलती है।

भारत के दो दिग्गज नहीं ले रहे हैं हिस्सा

भारत के दो दिग्गज नहीं ले रहे हैं हिस्सा

इस बीच भारतीय टेस्ट टीम के दो अहम खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी ने आईपीएल ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने इस साल नीलामी से दूरी बनाने का फैसला किया है। बता दें कि पुजारा और विहारी कई बार नीलामी में अनसोल्ड रह चुके हैं। पुजारा को आखिरी बार चेन्नई ने खरीदा जरूर था, लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

नीलामी के दौरान इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें

नीलामी के दौरान इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें

चेतेश्वर पुजारा ने अपने करियर के 30 आईपीएल मैचों में 390 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक भी निकला था। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रह चुके हनुमा विहारी ने 24 आईपीएल मैच में 284 रन बनाए हैं। भारतीय खिलाड़ियों में मयंक अग्रवाल, मनीष पांडेय और केदार जाधव पर नजरें रहेगी। वहीं विदेशी खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स, सैम कर्रन और केन विलियमसन जैसे धुरंधरों पर सबकी नजरे बनी रहेगी।

Comments
English summary
IPL 2023 Cheteshwar Pujara and Hanuma Vihari are not part of the mini auction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X