• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हसरंगा विकेट लेने के बाद किसकी नकल में अनोखा सेलिब्रेशन करते हैं, खुद किया खुलासा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 मार्च: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए केकेआर के खिलाफ बेहद रोमांचक जीत हासिल की। केकेआर को 3 विकेट से हार मिली और आरसीबी की जीत में हर्षल पटेल और वानिंदु हसरंगा ने अहम भूमिका निभाई। श्रीलंका के लेग स्पिनर ने मुकाबले में चार विकेट लेकर कोलकाता के कैम्प में हलचल पैदा की।

IPL 2022: RCBs Wanindu Hasaranga reveals his inspiration behind special celebration

इससे पहले सीएसके के खिलाफ उनका पहला मुकाबला खास नहीं गया था लेकिन यह बॉलर इतना क्षमतावान है कि उनको नीलामी में 10.75 करोड़ रुपये की राशि पर खरीदा गया है।

IPL के ऐतिहासिक बॉलर बनने की ओर ड्वेन ब्रावो, बल्ले से भी इंतजार कर रहा है बड़ा रिकॉर्डIPL के ऐतिहासिक बॉलर बनने की ओर ड्वेन ब्रावो, बल्ले से भी इंतजार कर रहा है बड़ा रिकॉर्ड

उन्होंने श्रेयस अय्यर और सुनील नरेन के विकेट लिए। इसके बाद उन्होंने शेल्डन जैक्सन को आउट कर विपक्ष को बैकफुट पर ला दिया। अपने स्पैल का अंतिम ओवर फेंकने के लिए जब 15वें ओवर में फिर से बुलाया गया, तो उन्होंने टिम साउदी को आउट कर दिया। हसरंगा ने 4 विकेट के साथ अपने शानदार स्पेल का अंत किया, अपने 4 ओवरों में सिर्फ 20 रन देकर, अपनी पर्पल कैप का भी दावा किया।

मैच के बाद उन्होंने अनोखे जश्न के पीछे के कारण का भी खुलासा किया। श्रीलंकाई अंतरराष्ट्रीय ने कहा कि उनका सेलिब्रेशन पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी सुपरस्टार नेमार जूनियर से प्रेरित है।

neymar

खेल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं केवल चार रन बनाकर आउट हो गया। मैं वास्तव में खुश हूं। विशेष रूप से ओस के साथ गेंदबाजी करना बहुत कठिन है। मेरा पसंदीदा फुटबॉलर नेमार है और वह उसका सेलिब्रेशन स्टाइल है जो मैं करता हूं। जब मैं खेलने जाता हूं तो कोई दबाव नहीं लेता। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे सफलता मिलती है।"

श्रीलंकाई स्पिनर ने 27 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी के मैच के दौरान नेमार के जश्न की नकल की थी। तब उन्होंने शाहबाज अहमद का अच्छा कैच लपका था।

Comments
English summary
IPL 2022: RCB's Wanindu Hasaranga reveals his inspiration behind special celebration
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X