• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिशेल स्टार्क के बाद एक और तूफानी गेंदबाज IPL 2022 मेगा ऑक्शन में नाम देने के लिए तैयार

|
Google Oneindia News

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के तूफानी गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बाद अब एक और एक्सप्रेस बॉलर आईपीएल 2022 में खेलने पर विचार कर रहा है। ये हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड जो दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वुड अतीत में इंग्लैंड की सफेद गेंद वाली टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के 2018 संस्करण में भी भाग लिया जहां उन्होंने एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स में हिस्सा लिया। हालांकि, उन्होंने फिर अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पिछले साल की मेगा नीलामी से हाथ खींच लिया।

IPL 2022 Mega Auction: After Mitchell Starc Mark Wood is also set to give his name

बता दें कि आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ियों को इस सप्ताह के अंत तक अपना पेपर वर्क जमा कराना होगा। वुड पेपर वर्क पर काम कर रहे हैं, लेकिन वह प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 100 प्रतिशत निश्चित नहीं है। 32 साल के वुड ने स्वीकार किया कि आईपीएल सफेद गेंद वाले क्रिकेट में उनके कौशल को बढ़ा सकता है। यह देखते हुए कि टी 20 विश्व कप इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है तो आईपीएल अहम हो सकता है।

कोहली की डांट के बाद ब्रॉडकास्टर ने दिया स्पष्टीकरण, DRS में कैसे नॉट ऑउट रह गए डीन एल्गरकोहली की डांट के बाद ब्रॉडकास्टर ने दिया स्पष्टीकरण, DRS में कैसे नॉट ऑउट रह गए डीन एल्गर

हालांकि, वह अपने परिवार और बच्चों को भी निश्चित समय देना चाहते हैं।

वुड ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा था, "हमने अन्य तेज गेंदबाजों को फायदा मिलता देखा है। मैं देख रहा था [एनरिक] नॉर्टजे वहां अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे।"

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दो फ्रेंचाइजी आने के साथ आईपीएल 10-टीम की लीग बन चुकी है। इसके अलावा, मेगा नीलामी में टीमें बड़े पैमाने पर पर्स के साथ इवेंट में प्रवेश करेंगी। इसलिए, वुड को एक महत्वपूर्ण कॉन्ट्रेक्ट मिलने की संभावना है।

वुड इस बात से दुखी थे जिस तरह से इंग्लैंड पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गया था। इसलिए, वह एक टी 20 गेंदबाज के रूप में सुधार करने के इच्छुक हैं। लेकिन यह बॉलर अपने परिवार के साथ भी कुछ समय चाहता है, इसलिए वुड 'अंतिम मिनट' में अपनी भागीदारी की पुष्टि करेंगे।

इससे पहले मिशेल स्टार्क भी अपना नाम नीलामी में रखने की चाहत जता चुके हैं। वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की ओर से पहले खेल चुके हैं।

English summary
IPL 2022 Mega Auction: After Mitchell Starc Mark Wood is also set to give his name
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X