• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs SA: तीसरे T20I में छाए रहेंगे बादल, जानिए कितने रहेंगे बारिश के आसार

Google Oneindia News

इंदौर, 4 अक्टूबर: भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी। यह तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला है।

भारत यहां पर क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगा क्योंकि वे पहले गुवाहटी में सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर चुके हैं। माना जा रहा है केएल राहुल और विराट कोहली को इस मैच से आराम दिया जा सकता है।

India vs South Africa, 3rd T20I Weather and pitch report, clouds cover sky, what is the chance of rain

साउथ अफ्रीका ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारत के बड़े टारगेट का पीछा करते हुए 200 पार का स्कोर किया था जहां पर डेविड मिलर ने जबरदस्त शतक लगाया था। इससे पहले भारत ने 20 ओवर में 237 रनों को बड़ा स्कोर बनाया था क्योंकि सूर्यकुमार ने केवल 22 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली थी। केएल राहुल भी बहुत अच्छे थे जिन्होंने 28 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। विराट कोहली ने 49 रनों की पारी खेली।

'बहन की पुण्यतिथि की आड़ में छुप रहे हो', शान मसूद के ट्वीट की 'टाइमिंग' पर फैंस ने उठाया सवाल'बहन की पुण्यतिथि की आड़ में छुप रहे हो', शान मसूद के ट्वीट की 'टाइमिंग' पर फैंस ने उठाया सवाल

जहां तक मौसम की बात है तो बादल आसमान में छाए रहने की उम्मीद है और ओस मैच के दौरान काफी अहम रोल निभाने के लिए तैयार है। उत्तर भारत में ये गर्मियों के जाने का समय है इसलिए मैच के दौरान शाम में तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास घूमता रहेगा। उमस भी काफी रहेगी क्योंकि आसमान में काफी बादल रहेंगे पर बारिश के आसार नहीं है। इस दौरान हवा की गति 15 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास रहेगी।

अगर हम पिच की बात करें तो होल्कर स्टेडियम की पिच पर अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है जो असमान नहीं होगा। ऐसे में बल्लेबाज के बल्ले पर एक बार गेंद आने के बाद आंखे जमाना आसान होगा। स्टेडियम की बाउंड्री भी छोटी हैं जो गेंदबाजों को दिक्कत दे सकती हैं। हमने देखा है इस जगह पर काफी हाई-स्कोरिंग मैच होते रहे हैं। भारत ने 260 रन बना भी यहीं पर बनाए थे। तब रोहित शर्मा ने 118 रनों का योगदान दिया था।

भारतीय टीम: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर , मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद

Comments
English summary
India vs South Africa, 3rd T20I Weather and pitch report, clouds cover sky, what is the chance of rain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X