• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आपको टच कर लूं? स्माइल तो करो', जिम्बॉब्वे में लेडीज फैंस के दुलारे बने 'क्यूट' दीपक चाहर

Google Oneindia News

हरारे, 20 अगस्त: भारतीय क्रिकेट टीम के चार्मिंग खिलाड़ी दीपक चाहर एक बार फिर से अपने मैजिक में वापस लौट आए हैं। उन्होंने लंबे समय तक बाहर रहने के बाद जिंबाब्वे दौरे पर वापसी की और पहले वनडे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच भी साबित हुए। जिम्बॉब्वे ऐसा देश है जहां क्रिकेट को अब तक बहुत विकसित हो जाना चाहिए था लेकिन वहां की राजनीतिक उथल-पुथल ने इस खेल को काफी प्रभावित किया जिसके चलते अभी भी यह अफ्रीकी टीम काफी कमजोर है।

ये तब हुआ जब भारत 10 विकेट से जीत गया

ये तब हुआ जब भारत 10 विकेट से जीत गया

लेकिन समय के साथ उनकी मेहनत लगातार जारी है। यह सीरीज हरारे में हो रही है जो वहां का एक अच्छा शहर है और यहां पर जो भीड़ मैच देखने के लिए आती है वह भी काफी सज्जन रहती है। आमतौर पर जब आप भारत में मुकाबले खेलते हैं तो क्रिकेटर फैंस के पास जाने से कतराते हैं लेकिन यहां पर ऐसा ही नहीं था। यहां पर फैंस खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर रहे थे, उनके साथ सेल्फी खिंचवा रहे थे। यह बात पहले मुकाबले की है जब भारतीय क्रिकेट टीम ने जिंबाब्वे को उसके अपने घरेलू फैंस के सामने 10 विकेट से धोकर रख दिया।

आंखों का तारा बने हुए थे दीपक चाहर

आंखों का तारा बने हुए थे दीपक चाहर

हरारे में ऐसे भारतीय फैंस भी काफी थे जो भारतीय मूल के थे। मैच के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी अपने फैंस से मिलने के लिए आए और उनमें दीपक चाहर भी थे। दीपक चाहर अपने पहले मुकाबले में किए प्रदर्शन से फैंस और लोकल जर्नलिस्ट की आंखों का तारा बने हुए थे। जब भी कोई खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच होता है तो उस मुकाबले के बाद उसकी अहमियत बढ़ जाती है। कुछ ऐसे ही दीपक चाहर के साथ देखने को मिला। यहां तक कि कई महिला फैंस ने उनके साथ फोटो खिंचवाने को लेकर खास उत्साह दिखाया।

लेडीज फैंस के दुलारे बने 'क्यूट' दीपक चाहर

लेडीज फैंस के दुलारे बने 'क्यूट' दीपक चाहर

इनमें खासकर फोकस गया एक ही ग्रुप में शामिल तीन महिलाओं पर जिन्होंने दीपक चाहर के साथ फोटो खींचने के लिए अनुरोध किया और इस दौरान जो बातचीत हुई वह काफी मजेदार बन गई। इसका वीडियो पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं तीन महिलाएं दीपक चाहर के साथ फोटो खिंचवा रही हैं। एक महिला ब्लैक ड्रेस में आती है और फोटो खिंचवाने के साथ बोलती है- क्या मैं आपको छू सकती हूं।

आपको टच कर लूं? स्माइल तो करो

आपको टच कर लूं? स्माइल तो करो

चाहर एक क्षण का विराम लेते हैं और फिर हल्की मुस्कुराते के साथ सहमति भर देते हैं। उस लेडी के साथ दो और महिलाएं भी थी जो फोटो ले रहीं थीं। इसी दौरान ब्लैक आउटफिट में मौजूद महिला ने ये भी कहा कि, "आप थोड़ा स्माइल करिए।" और उसके बाद हंसी का दौर शुरू हो जाता है।

बाद में जब पत्रकार ने अलग से महिलाओं से बात की और पूछा कि दीपक चाहर उनको कैसे लगे तो, उनका कहना था कि वे बहुत ही विनम्र और क्यूट हैं और उनके साथ बातचीत करना काफी अच्छा रहा।

महिलाओं ने बताया कि वह तो जिम्बॉब्वे को जीतते हुए देखने के लिए आई थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी मुलाकात काफी अच्छी रही।

यहां देखें वीडियो-

हालांकि खेल में चीजें बड़ी उतार-चढ़ाव भरी होती हैं और एक मुकाबले के बाद ही चीजें बदल सकती हैं । पहले मैच में इतनी अच्छी परफॉर्मेंस देने के बाद दीपक चाहर दूसरे वनडे मैच से बाहर हो चुके हैं जो आज उसी मैदान पर चल रहा है। चाहर की जगह पर शार्दुल ठाकुर खेल रहे हैं और अभी यह स्पष्ट नहीं है किस चाहर को इतनी अच्छी परफॉर्मेंस के बाद क्यों बाहर किया गया? इससे यही लगता है कि निश्चित तौर पर उनको कोई हल्की-फुल्की चोटिया फिटनेस समस्या बनी हुई है।

(फोटो सौजन्य- Vimal Kumar Youtube screengrab)

राष्ट्रगान के समय मधुमक्खी ने बनवा दिया ईशान किशन का मजाक, केएल राहुल को भी कैमरे ने पकड़ाराष्ट्रगान के समय मधुमक्खी ने बनवा दिया ईशान किशन का मजाक, केएल राहुल को भी कैमरे ने पकड़ा

Comments
English summary
IND vs ZIM: Deepak Chahar get photo click among ladies fans in Zimbabwe- Watch Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X