• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राहुल-रोहित को बाहर करके मुझसे ओपनिंग कराओ, ईशान किशन ने कहा- मैं ऐसा तो नहीं कह सकता ना

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 जून: भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने पांच मैचों की सीरीज के के पहले टी 20 में 48 गेंदों में 76 रन बनाए लेकिन वे अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की हार के बाद ईशान ने इस बात का मजाक बनाया है कि वे भारत के लिए पहली पसंद के सलामी बल्लेबाज बनने की संभावना रखते हैं।

संघर्ष से पार पाकर खेली उम्दा पारी

संघर्ष से पार पाकर खेली उम्दा पारी

पहले कुछ ओवरों में एक ही समय पर सीम और ग्रिप वाली दिल्ली की मुश्किल पिच में खेलते हुए, ईशान खेल के संघर्ष के दौर से गुजरे, और बल्ले से गेंद पर प्रहार करने में नाकाम रहे। हालांकि, शुरुआती संघर्ष के बाद, किशन ने अरुण जेटली स्टेडियम में कई बाउंड्री पार करते हुए अपनी अर्धशतकीय पारी खेली।

साउथ अफ्रीका ने भारत को हराकर रचा इतिहाससाउथ अफ्रीका ने भारत को हराकर रचा इतिहास

सामने रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं

सामने रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं

किशन को देश में सबसे अधिक आक्रामकता से भरे सलामी बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है। इसके बावजूद ईशान को लगता है कि वे देश के लिए सबसे अच्छे ओपनर नहीं होंगे क्योंकि सामने रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा सोचना भी काफी बेवकूफाना होगा कि आप केएल राहुल और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को उनकी पोस्ट छोड़ने के लिए कहें क्योंकि आपको उनके स्थान पर वहां खेलना है।

मैं राहुल-रोहित को अपनी जगह छोड़ने के लिए नहीं कह सकता

मैं राहुल-रोहित को अपनी जगह छोड़ने के लिए नहीं कह सकता

ईशान ने कहा, "वे विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। जब वे वहां होंगे तो मैं अपना स्थान नहीं मांगूंगा। मेरा काम ट्रेनिंग सेशन में अपना सर्वश्रेष्ठ देना है। जब भी मुझे मौका मिलता है, मुझे खुद को साबित करना होता है और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होता है।

किशन ने आगे कहा, "उन्होंने हमारे देश के लिए इतने रन बनाए हैं, मैं उन्हें खुद को छोड़ने और मुझे पहले स्थान पर खेलने के लिए नहीं कह सकता। मुझे अपना काम करते रहना है, यह चयनकर्ताओं और कोचों पर निर्भर करता है कि वे क्या सोचते हैं, लेकिन मेरा काम है कि जब भी मुझे मौका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ देना है।"

 दक्षिण अफ्रीका भाग्यशाली था

दक्षिण अफ्रीका भाग्यशाली था

ईशान ने मैच की स्थितियों का आकलन किया और कहा कि दक्षिण अफ्रीका भाग्यशाली था कि उसे दूसरी पारी में एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट मिला और उसने भारतीय गेंदबाजों को हिट करने के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। भारत ने पहली पारी में 211 रन बनाए थे, लेकिन डेविड मिलर और रस्सी वैन डेर डूसे की जोड़ी को शांत रखने में नाकाम रहे और खेल को 7 विकेट से गंवा दिया अफ्रीकी टीम पांच गेंद शेष रहते जीत गई।

Comments
English summary
IND vs SA: Ishan Kishan is not looking himself in race of opener as KL Rahul and Rohit Sharma are there
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X