• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs SA: क्या बारिश करेगी राजकोट में चौथे टी20 का मजा खराब?

Google Oneindia News

राजकोट, 17 मैच: भारत को पांच मैचों की श्रृंखला के चौथे मैच के लिए शुक्रवार को राजकोट टी20 मुकाबला करेगा जहां पर टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक और सटीक खेल की जरूरत होगी। विशाखापत्तनम T20I में भारत को अपनी जरूरत की हर चीज मिली, जिसमें रुतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन ने 97 रनों की साझेदारी कर भारत के 179/5 स्कोर की नींव रखी।

IND vs SA 4th T20I: Will rain spoil the game at Rajkot, here is weather forecast

नई दिल्ली और कटक में पहले दो मैचों में खराब बॉलिंग करने वाले गेंदबाज अपने रंग में नजर आए क्योंकि हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल ने क्रमशः चार और तीन विकेट लिए और दक्षिण अफ्रीका को 131 रनों पर समेट दिया।

हालांकि, राजकोट का खराब मौसम शुक्रवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे टी 20 आई को खराब कर सकता है। राजकोट में गुरुवार को बारिश हुई और शुक्रवार को भी ब्लॉकबस्टर मैच में बारिश से मजा खराब होने की संभावना है। विभिन्न मौसम रिपोर्टों के अनुसार, राजकोट में शुक्रवार को बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही शाम को गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

इतिहास में पहली बार तीन देश एक साथ करेंगे फुटबॉल वर्ल्ड कप की मेजबानीइतिहास में पहली बार तीन देश एक साथ करेंगे फुटबॉल वर्ल्ड कप की मेजबानी

दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका अगला गेम जीतकर सीरीज का फैसला करने की कोशिश करेगा। वे इस समय 2-1 से आगे हैं। मेहमानों को उम्मीद होगी कि उनके स्टार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक कलाई की चोट से पूरी तरह से उबर जाएंगे और कप्तान टेम्बा बावुमा के साथ ओपन में आएंगे। पहले दो मैचों में भारत को हराने के बाद, दक्षिण अफ्रीका तीसरे मैच में 48 रनों के बड़े अंतर से हार गई।

गेंद से मिले-जुले प्रदर्शन के बाद प्रोटियाज बल्लेबाजी बुरी तरह विफल रही। आईपीएल 2022 के सफल तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा उनके सबसे प्रभावशाली गेंदबाज रहे हैं और मेजबान टीम ने उनके खिलाफ कोई भी मौका न लेते हुए उन्हें उचित सम्मान दिया है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका को फिल्डिंग में कैच लपकने के लिए अभी बहुत कुछ बाकी है।

Comments
English summary
IND vs SA 4th T20I: Will rain spoil the game at Rajkot, here is weather forecast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X