• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs BAN: विराट कोहली को ओपनर क्यों बना दिया, वॉशिंगटन सुन्दर भी तो थे, पूर्व भारतीय खिलाड़ी का सवाल

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में रोहित शर्मा के चोटिल होने पर विराट कोहली को ओपन करने भेजा गया था, हालांकि वह इसमें फ्लॉप रहे। वसीम जाफर ने कहा कि अन्य खिलाड़ी भी थे, उनको आजमा सकते थे।
Google Oneindia News

Wasim Jaffer on Virat Kohli: विराट कोहली की फॉर्म पिछले कुछ समय से अच्छी रही है। उन्होंने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी रन बनाए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उनको ओपन करने के लिए भेजा गया था। रोहित शर्मा चोटिल होने के बाद खेलने नहीं आए थे। ऐसे में कोहली को ओपनर के तौर पर शिखर धवन के साथ भेजा गया था लेकिन वह इस निर्णय पर खरे नहीं उतरे और फ्लॉप हो गए। विराट कोहली को ओपन कराने के फैसले पर वसीम जाफर ने सवाल किया है। जाफर का कहना है कि और भी खिलाड़ी हैं, उनको ओपन करा सकते थे। (Photo: Sony Liv SS)

IND vs BAN: भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा सहित 3 खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहरIND vs BAN: भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा सहित 3 खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर

विराट कोहली को लेकर जाफर हैरान

विराट कोहली को लेकर जाफर हैरान

ESPNCricinfo पर बातचीत में वसीम जाफर ने कहा कि कोहली को ओपनर के तौर पर देखकर मुझे हैरानी हुई। वह टी20 प्रारूप में ओपन करते रहे हैं और फ्रेंचाइजी स्तर पर भी ओपन करते दिखे हैं लेकिन मैं समझा हूं कि इसस्थिति में केएल राहुल को ओपन कराया जा सकता था। वह बाकी दो प्रारूप में भी ओपन करने के अभ्यस्त हैं। ऐसे में कोहली की जगह उनको भेजा जा सकता था।

वॉशिंगटन सुंदर भी एक विकल्प थे

वॉशिंगटन सुंदर भी एक विकल्प थे

जाफर ने यहां तक कह दिया कि अगर आप किसी और से ही ओपन कराना चाहते थे, तो वॉशिंगटन सुंदर को यह मौका दे सकते थे। बाकी सभी अपने नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते थे। विराट कोहली 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, श्रेयस अय्यर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और केएल 5 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसलिए मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ कि विराट ने ओपनिंग की और बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया गया। अगर केएल या वॉशिंगटन सुंदर में से कोई ओपन करता तो यह ज्यादा मायने रखता।

भारतीय टीम ने सीरीज गंवाई

भारतीय टीम ने सीरीज गंवाई

ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ हुए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को 5 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया इस हार के साथ सीरीज में भी हार गई है। मेजबान टीम के पास अब 2-0 की विजयी बढ़त है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नम्बर पर खेलते हुए बड़ा धमाका किया था। रोहित ने 28 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए थे। हालांकि वह अंतिम गेंद पर जरूरी छह रन बनाने में नाकाम रहे थे और बांग्लादेश ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया।

टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी बाहर

टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी बाहर

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट की वजह से अगले एकदिवसीय मैच से बाहर हो गए हैं। उनके अलावा दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी बाहर हुए हैं। चाहर हेमस्ट्रिंग की चोट से परेशान हैं। वह दूसरे मैच में भी 3 ओवर डाल पाए थे। कुलदीप सेन पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। इस तरह टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी बाहर हो गए हैं।

Comments
English summary
IND vs BAN: Washington Sundar could be the opener instead of virat kohli says wasim jaffer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X