• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बिजनेस क्लास में खाना नहीं, सामान का अता-पता नहीं, दीपक चाहर ने शेयर किया एयरलाइन में बुरा अनुभव

दीपक चाहर के लिए भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज के लिए पकड़ी गई मलेशिया फ्लाइट का अनुभव काफी खराब रहा है। तेज गेंदबाज ने बताया ना तो उनको बिजनेस क्लास होने के बावजूद खाना मिला और ना ही सामान सही समय पर आ पाया।
Google Oneindia News
 Deepak Chahar shares his worst experiences in airline

भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने खुलासा किया है कि बांग्लादेश दौरे के लिए उन्होंने जो मलेशिया एयरलाइंस की फ्लाइट पकड़ी वह बड़ी ही खराब साबित हुई। उनका अनुभव इतना खराब था कि वे सोशल मीडिया पर इसके बारे में बता गए। भारत को बांग्लादेश में कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसका हिस्सा दीपक चाहर भी हैं। इसके बाद भारत दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी हिस्सा लेगा।

मलेशिया एयरलाइंस के साथ यात्रा करने का अनुभव बहुत खराब

मलेशिया एयरलाइंस के साथ यात्रा करने का अनुभव बहुत खराब

ट्विटर पर अपने खराब एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए चाहर ने कहा कि बिजनेस क्लास से सफर करने के बावजूद फ्लाइट मैनेमेंट ने कोई खाना ऑफर नहीं किया और पिछले 24 घंटें से वे अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं।

चाहर ने ट्वीट किया, मलेशिया एयरलाइंस के साथ यात्रा करने का अनुभव बहुत खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी और बिजनेस क्लास में भी कोई खाना नहीं है और अब हम अपने सामान के आने का इंतजार 24 घंटों से कर रहे हैं। कल्पना कीजिए हमें कल ही मैच भी खेलना है।

 असुविधा के लिए खेद

असुविधा के लिए खेद

चाहर ने इस दौरान एयरलाइंस को टैग किया था जिसके चलते उनको जवाब भी मिला है। एयरलाइंस का कहना है कि, दीपक चाहर हमसे संपर्क करने के लिए आपका धन्यवाद। हमें ये सुनकर खेद हो रहा है। मलेशिया एयरलाइंस में हम ये सुनिश्चित करते हैं कि आपके लिए बेस्ट एक्सपीरियंस दे सकें। हालांकि हमारे बेस्ट प्रयासों के बावजूद फ्लाइट में देरी हुई क्योंकि इसके पीछे ऐसे कारण थे जिनको आप टाल नहीं सकते जैसे की मौसम का बदलना या बाकी तकनीकी दिक्कतें भी हो सकती हैं। हम अपनी ओर से हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कस्टमर फीडबैक इस लिंक के जरिए भर दीजिए। फिर कस्टमर रिलेशन टीम का एक प्रतिनिधि आपके टच में बना रहेगा। हम एक बार फिर से असुविधा के लिए खेद चाहते हैं।

एयरलाइंस की 'मदद' भी काम नहीं आई

एयरलाइंस की 'मदद' भी काम नहीं आई

मजे की बात है कि दीपक चाहर ने बाद में बताया कि यह लिंक भी काम नहीं कर रहा है। भारत को पहले ही इस दौरे पर एक झटके के तौर पर सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का बाहर होना रहा है जो चोट के चलते उमरान मलिक द्वारा रिप्लेस कर दिए गए हैं।

ब्राजील फुटबॉल लीजेंड पेले की हालत पर हॉस्पिटल ने जारी किया बयान, अभी कुछ दिन रहेंगे वहांब्राजील फुटबॉल लीजेंड पेले की हालत पर हॉस्पिटल ने जारी किया बयान, अभी कुछ दिन रहेंगे वहां

Comments
English summary
Deepak Chahar shares his worst experiences in airline ahead of 1st ODI between India vs Bangladesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X