• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Jaspreet Bumrah: 'बहुत प्यार करती हूं आपसे...' कहकर पत्नी संजना ने बुमराह संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

संजना गणेशन स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और मूल रूप से पुणे की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और वो मिस इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में भी पहुंची थीं।
Google Oneindia News
Happy Birthday Jaspreet Bumrah: बहुत प्यार करती हूं आपसे

Jasprit Bumrah Wife Sanjana Ganesan (जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन): आज टीम इंडिया के 'यार्कर किंग' जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन है, सुबह से उनके चाहने वाले, क्रिकेट प्रेमी, साथी, दोस्त, घरवाले उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं लेकिन सबसे खूबसूरत बर्थडे विश उन्होंने दी है, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी जसप्रीत के नाम लिख दी है,जी हां, हम बात कर रहे हैं बुमराह की हमसफर संजना गणेशन की, जिन्होंने रोमांटिक पोस्ट के जरिए अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है।

' मैं आपको बहुत प्यार करती हूं...'

' मैं आपको बहुत प्यार करती हूं...'

संजना ने अपनी और बुमराह की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है कि 'मेरे आज और मेरे सारे आने वाले कल को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, शब्दों में बयां नहीं कर सकती।'

2021 में हुई थी बुमराह-संजना की शादी

2021 में हुई थी बुमराह-संजना की शादी

संजना की इस पोस्ट को अब तक 163,085 likes मिल चुके हैं और लोग झोली भर-भरकर दोनों को दुआएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि जवां दिलों की धड़कन जसप्रीत बुमराह ने साल 2021 में संजना से शादी की थी।

शादी से पहले दोनों के अफेयर की खबरें कभी नहीं आईं

शादी से पहले दोनों के अफेयर की खबरें कभी नहीं आईं

दोनों ने शादी केवल अपने परिवार के लोगों और करीबी मित्रों के बीच में की थी। शादी से पहले दोनों के अफेयर की खबरें कभी नहीं आईं और ना ही दोनों कभी भी पब्लिक प्लेटफार्म पर साथ देखे गए इसलिए जब दोनों की शादी की खबरें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया था।

स्पोर्ट्स प्रेजेंटर

स्पोर्ट्स प्रेजेंटर

मालूम हो कि जसप्रीत बुमराह पंजाबी-गुजराती परिवार से हैं जबकि संजना पुणे से हैं। संजना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के तौर पर जानी जाती हैं। वह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के इंटरएक्टिव शो की भी होस्ट रह चुकी हैं हालांकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और वो मिस इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में भी पहुंची थीं।

ये दोस्ती कब प्यार में बदली...

साल 2014 में संजना गणेसन एमटीवी के शो स्पिलिट्सविला का भी हिस्सा थीं। एक इंटरव्यू के दौरान ही उनकी मुलाकात बुमराह से हुई थी, दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और ये दोस्ती कब प्यार में बदली, ये किसी को पता ही नहीं चला। फिलहाल दोनों साथ में काफी खुश हैं और इन्हें खुश देखकर इनके फैंस इनसे भी ज्यादा खुश हैं।

Jaspreet Bumrah: 'डेथ ओवर के बादशाह के पास कभी जूते खरीदने के नहीं थे पैसे...', कहते हुए रो पड़ी थीं मांJaspreet Bumrah: 'डेथ ओवर के बादशाह के पास कभी जूते खरीदने के नहीं थे पैसे...', कहते हुए रो पड़ी थीं मां

Comments
English summary
Team India Star Jasprit Bumrah is celebrating his 29th birthday today. Wife Sanjana Ganesan shared a romantic picture with him and says 'I love you more than words can say...'. here is her post, Please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X