• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दीप्ति शर्मा के रन आउट ने फिर किया कमाल, 360 डिग्री का टर्न लेकर उड़ाई गिल्लियां- VIDEO

Google Oneindia News

सिलहट, 2 अक्टूबर: दीप्ति शर्मा ने रन आउट को लेकर सुर्खियां बटोरनी बंद नहीं की हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते जो किया उसको लेकर वर्ल्ड क्रिकेट में हंगामा हो गया। ताजा मामला बेन स्टोक्स द्वारा हर्षा भोगले को कड़ा जवाब देने का है। और बात जब रन आउट की हो, तो दीप्ति को अब मिस नहीं किया जा सकता। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय महिला एशिया कप में भाग ले रही है जहां पर उन्होंने कमाल का रन आउट करके फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया। हालांकि इस बार यह रन आउट विवादित नहीं रहा क्योंकि यह बिल्कुल परंपरागत तरीके से किया गया बेहतरीन फील्डिंग का नमूना था।

(फोटो सौजन्य- HotStar)

एक और रन आउट का कमाल

एक और रन आउट का कमाल

दीप्ति ने बल्लेबाज मालशा शेहानी को आउट करने के लिए 360 डिग्री का टर्न लिया और फिर डारयेक्ट थ्रो करते हुए बल्लेबाज को चलता कर दिया।

शेहानी को इतनी जल्दी थ्रो की उम्मीद नहीं थी इसलिए वे थोड़ा धीमा चल रही थी। इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ा और भारतीय महिला क्रिकेट टीम को उनको दूसरा विकेट हासिल हो गया। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे।

पहले रन आउट ने चर्चा और विवाद दोनों दिलाए

पहले रन आउट ने चर्चा और विवाद दोनों दिलाए

दीप्ति शर्मा शनिवार को एक बार फिर से सुर्खियों में थीं जब भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कई ट्वीट करते हुए इंग्लैंड की आलोचना की थी। इसके जवाब में बेन स्टोक्स ने भी कई ट्वीट करके जवाब दिया था। इन सब चीजों के चलते ट्विटर पर वह रन आउट ट्रेंड करने लगा जिसने दीप्ति को इतनी चर्चा और विवाद दोनों दिलाया।

महिला एशिया कप मुकाबले में जीता भारत

महिला एशिया कप मुकाबले में जीता भारत

दीप्ति ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ी शार्लेड डीन को तब रन आउट कर दिया था जब अंग्रेज खिलाड़ी गेंद फेंके जाने से पहले ही क्रीज से निकल गई। पहले यह रन आउट का तरीका मांकड कहा जाता था लेकिन अब ये रन आउट हो चुका है। भारत वह सीरीज इंग्लैंड में खेल रहा था और इसको 3-0 से जीतने में कामयाबी हासिल की।

भारत अब महिला क्रिकेट एशिया कप में भाग ले रहा है जहां दीप्ति शर्मा की फील्डिंग का वीडियो आप देख सकते हैं।

फील्डिंग का वीडियो आप देख सकते हैं

इस मुकाबले में शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना जैसी धुआंधार खिलाड़ी सस्ते में आउट हो गई। लेकिन जेमिमा रोड्रिग्ज ने 53 गेंदों पर 76 रनों की पारी खेली और कप्तान हरमनप्रीत कौर भी 30 गेंदों पर 33 रन बनाने में कामयाब रहीं। दीप्ति शर्मा ने 1 गेंद पर 1 ही रन की नाबाद पारी खेली।

फिर श्रीलंका की बैटिंग के दौरान दीप्ति ने फील्डिंग के अलावा गेंदबाजी में भी नाम कमाया। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए। पूजा वस्त्राकर ने 3 ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लिए। दयालन हेमलता ने 2.2 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए।

हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स में कौन है बेहतर, ऑलराउंडरों में महान जैक कालिस ने दिया जवाबहार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स में कौन है बेहतर, ऑलराउंडरों में महान जैक कालिस ने दिया जवाब

Comments
English summary
Deepti Sharma run out again in talk as she did it perfectly in women Asia Cup- Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X