• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

T20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंद से कहर मचा सकता है यह भारतीय गेंदबाज, सुनील गावस्कर ने कहा- टीम में शामिल करो

एशिया कप में भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजी सबसे कमजोर कड़ी निकलकर सामने आई है। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ भारत के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन बिल्कुल ही आसाधारण रहा।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 सितंबर। एशिया कप में भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाजी सबसे कमजोर कड़ी निकलकर सामने आई है। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ भारत के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन बिल्कुल ही आसाधारण रहा। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की गैर मौजूदगी में टीम की तेज गेंदबाजी विभाग को लेकर पहले से ही कई तरह की बातें की जा रही थी, लेकिन शायद ही किसी ने सोचा होगा कि भारत इन गेंदबाजों के दम पर एशिया कप के फाइनल तक का सफर भी तय नहीं कर पाएगा।

केन विलियमसन लंबे समय से रहे हैं बल्ले से फ्लॉप, पूर्व कीवी गेंदबाज ने दी एक फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की सलाहकेन विलियमसन लंबे समय से रहे हैं बल्ले से फ्लॉप, पूर्व कीवी गेंदबाज ने दी एक फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की सलाह

जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की होगी वापसी

जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की होगी वापसी

भारत के लिए अब बड़ी राहत की खबर यह है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल दोनों फिट हो चुके हैं। दोनों ही गेंदबाज ने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। टी-20 वर्ल्ड कप और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए होने वाले टीम सिलेक्शन में इन दोनों ही गेंदबाजों की वापसी लगभग तय मानी जा रही है। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की चयन समिति से एक और तेज गेंदबाज को टीम में रखने की वकालत की है।

सुनील गावस्कर ने की दीपक चाहर की वकालत

सुनील गावस्कर ने की दीपक चाहर की वकालत

सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की चयन समिति का ध्यान दीपक चाहर की तरफ लाने की कोशिश की है। इंडिया टूडे को दिए अपने इंटरव्यू में सुनील गावस्कर ने माना कि दीपक चाहर भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप में एक्स फैक्टर का काम कर सकते हैं। गावस्कर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर दीपक चाहर नई गेंद के साथ टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकते हैं।

जिम्बाब्वे दौरे पर रहा था शानदार प्रदर्शन

जिम्बाब्वे दौरे पर रहा था शानदार प्रदर्शन

लंबे समय बाद दीपक चाहर ने कुछ दिन पहले ही टीम में वापसी की थी। चोट की समस्याओं से जूझ रहे चाहर ने लगभग छह महीने बाद टीम में वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। हरारे में नई गेंद के साथ चाहर ने कमाल का स्पैल डालते हुए तीन विकेट झटके थे। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया था। चाहर की गेंदबाजी की प्रशंसा अक्सर दिग्गज करते रहे हैं।

वर्ल्ड कप में मिलना चाहिए मौका

वर्ल्ड कप में मिलना चाहिए मौका

दीपक चाहर को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं दीपक चाहर को वर्ल्ड कप की टीम में देखना चाहूंगा। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे पर कहा कि दीपक चाहर नई गेंद के साथ टीम के लिए कारगार साबित हो सकते हैं। गावस्कर के मुताबिक दीपक चाहर के पास सटीकता है जिसकी मदद से वह गेंद को स्विंग करके विकेट लेने में सफल रहते हैं।

Comments
English summary
Deepak Chahar Will Be Beneficial For Indian Team In T20 world cup said sunil gavaskar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X